प्रमोशन के दौरान अचानक रो पड़ी कैटरीना

0 2

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच केमेस्ट्री कितनी जबरदस्त है, ये तो उन दोनों को साथ देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर सलमान और कैट के फैंस काफी खुश हो जाएंगे। जिस तरह अपनी फिल्म में टाइगर जोया को दुखी नहीं देख पाता, उसी तरह फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी सलमान खान ने कुछ ऐसा किया कि रोती हुई कैटरीना भी मुस्कुरा पड़ीं।

इमोशनल हो गई कैट

दरअसल, हाल ही में “टाइगर जिंदा है” कि ये जोड़ी स्टार प्लस के शो “डांस चैंपियन” में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। यहां इस शो के एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म “तेरे नाम” के टाइटल सॉन्ग पर परफॉर्म किया। जिसे देखकर कैट काफी इमोशनल हो गईं। यहां तक कि कैटरीना रोने लगीं, जिसकी वजह से 10 मिनट के लिए शो की शूटिंग रोकनी पड़ गई।

अब भला ये कैसे हो सकता है कि सल्लू मियां के होते हुए कैटरीना को रोना पड़े। बस फिर क्या, कैटरीना को इमोशनल देख सलमान ने अपनी फिल्म सुल्तान के गाने “जग घुमेया” पर अपना सिग्नेचर स्टैप किया और बार बार कैटरीना की तरफ ही इशारा करते रहे, जिसे देख कैटरीना के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

इसके बाद दोनों ने फिल्म “मैंने प्यार किया” के गाने “दिल दीवाना” पर परफॉर्म भी किया। फिलहाल जो भी हो लेकिन सलमान के इस अंदाज को देखकर तो ये बात साफ है कि फिल्म हो या फिर रीयल लाइफ, सलमान को कैटरीना के चेहरे पर मुस्कान लाना अच्छे से आता है।

Comments
Loading...