करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजे सिधु ने किया ‘कसौटी ज़िदगी की‘ की प्रेम प्रतिमा का अनावरण

0 30

प्यार की खातिर हम ज़िदगी में सबसे अप्रत्याशित और कल्पना से परे काम कर जाते हैं। प्यार की यह भावना इंसानों में प्राचीन काल से मौजूद है। इतिहास युवा प्रेमियों की वीरोचित प्रेम कथाओं से भरा है जो अपने अमर प्रेम से भावी पीढ़ियों को प्रेरित करते हैं। प्रेम की इस ताकत के साक्षी बनिये क्योंकि प्यार का यह प्रतीक आपके अपने शहर में दस्तक देने आ रहा है। यह वो समय है, जब आप अमर प्रेम को देखकर चकित रह जायेंगे, क्योंकि दिल्ली को रोमांस का अभी तक का एक अनदेखा और भव्य प्रतीक प्राप्त हुआ है। दरअसल यह प्रतीक कोई और नहीं बल्कि एक आइकॉनिक पोज़ में दो प्रेमियों की 23 फीट लंबी प्रतिमा है जिसका अनावरण अभिनेता करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजे सिधु करेंगे।

Karanveer Bohra unveils the statue of love in Delhi
Karanvir Bohra unveils the statue of love in Delhi

भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित प्रेम कहानी ‘कसौटी ज़िंदगी के‘ अपनी ‘प्रेम की प्रतिमा‘ पेश करने वाली है। इस अवसर को यादगार और अविस्मरणीय कार्यक्रम बनाने में स्टारप्लस कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। आपके अपने शहर में नामचीन हस्तियाँ प्यार के इस महान प्रतीक का अनावरण कर रही हैं। अपने पसंदीदा सितारों को प्रेम के इस जादुई अवतार को प्रदर्शित करने वाली भव्य मूरत का अनावरण करते देखें।

Karanvir Bohra and Teejay Sidhu unveil of Sculptor of love in Delhi
Karanvir Bohra and Teejay Sidhu unveil of Sculptor of love in Delhi

यह विशाल मूर्ति कई महीनों की कड़ी मेहनत और काफी सोच-विचार के बाद तैयार की गई है। इन मूर्तियों को कोलकाता में मशहूर मूर्तिकार श्री भवतोष सुतार द्वारा बनाया गया है। 23 फीट लंबी मूर्ति बनाना कोई आसान काम नहीं था। इन बेहतरीन मूर्तियों को बनाने में लगभग 45 दिन लग गये और 20 लोगों की टीम ने इन्हें बनाने के लिये दिन-रात एक कर दिया।

Jay Bhanushali, Mahi Vij

इन मूर्तियों को देश भर में 10 सितंबर को एकसाथ पेश किया जायेगा। भारत के 10 शहरों- मुंबई, दिल्ली, नोएडा, पुणे, नागपुर, नाशिक, राजकोट, वड़ोदरा, सूरत और अहमदाबाद में एक साथ इन मूर्तियों का अनावरण होगा। इसी के साथ लोग एक प्रेमी जोड़े की भव्य मूरत देखेंगे, जो एक-दूसरे से बेइंतहां प्यार करते हैं और जिनकी निगाहें एक-दूसरे पर टिकी हैं। इन मूर्तियों पर ढँके गये हवा में लहराते लाल दुपट्टे को चर्चित हस्तियों द्वारा हटाया जायेगा।

Jay Bhanushali, Mahi Vij
Jay Bhanushali, Mahi Vij

मूर्तियों के अनावरण पर अपनी खुशी जताते हुये करणवीर और तीजे ने कहा कि, ‘‘हम बहुत खुश हैं कि स्टारप्लस ने हमें प्रेम और रोमांस की इस मूरत से पर्दा हटाने का अवसर दिया। शहरों में आज हमारी ज़िंदगी काफी भाग-दौड़ से भरी हुई है। ऐसे में आइकॉनिक पोज़ में ‘कसौटी जिं़दगी के’ की यह मूरत हमें थोड़ी देर ठहरकर, इसे देखने और प्यार के बारे में सोचने का मौका देगी। हमें पूरा भरोसा है कि यह प्रतिमा यहाँ के सभी प्रेमियों के लिये एक नया सेल्फी प्वाइंट बनने वाली है। हम बहुत खुश हैं कि यह शो वापस लौट रहा है और इसका प्रसारण शुरू होने का हमें बेसब्री से इंतजार है।‘‘

तो फिर अपने खास प्रियजन के साथ अपने शहर में इस नये लव स्पॉट पर जायें। और देखना न भूलें एक बहुप्रतीक्षित शो ‘कसौटी जिं़दगी के‘, 25 सितंबर से हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे, स्टारप्लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...