हर माँ के फेवरेट बन गए है कार्तिक आर्यन

0 113

कार्तिक आर्यन हर किसी का पसंदीदा है जबकि लड़कों को उनके एकोनोलोज़ की वजह से उससे प्यार है, जो फिल्मों में हर प्रेमी के दिमाग को मुखर करता है … लड़कियां हमेशा उसके बारे में घबराहट करती हैं और उन्हें सही प्रेमी सामग्री मिलती है लेकिन सोनू के टीटू की स्वीटी की शानदार सफलता के बाद यह दिखता है कि अभिनेता देशभर में हर मां के दिल में अपनी जगह बना रहे हैं।

हाल ही में जब अभिनेता सड़कों पर निकलती थीं, तो एक मां उसके पास चली गई और कहा कि वह उसके जैसे एक बेटे को प्यार करना चाहती है। महिला अपने सोनू के टीटू की स्वीटी से प्रभावित थीं और अभिनेता की आंखों में पागलपन देख सकती थी। इतना ही नहीं कि रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी कार्तिक का बड़ा प्रशंसक बन गई हैं और अभिनेता के बारे में रोना बंद नहीं कर पाए हैं। और अब हम जो सुनते हैं, वह है कि हाल ही में जब कार्तिक हवाई अड्डे पर था, तो एक महिला ने उसके पास आकर पूछा कि क्या वह अकेला है क्योंकि वह उसे अपने दामाद के रूप में पसंद करना चाहती है हाँ! अभिनेता ने देश भर में मम्मी को प्रभावित किया है और वे उन्हें अपनी बेटियों के लिए एक परिपूर्ण दूल्हा सामग्री के रूप में देखते हैं अब यह कुछ रोमांचक है!

दशकों पहले शाहरुख खान को माताओं ने उन्हें अपनी बेटियों से शादी करने के लिए लिए पीछा किया करती थी। और ऐसा लगता है कि कार्तिक आर्यन को इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। वह निश्चित रूप से लड़कियों के बीच एक बड़ी हिट है लेकिन अब भी उनकी मां से मंजूरी मिल रही है। यकीन है कि बढ़ती सुपरस्टार की कोई शिकायत नहीं है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...