‘वीरे दी वेडिंग’ के पहले शेड्यूल के लिए सोनम-करीना दिल्ली रवाना

0 573

हाल ही में, करीना कपूर को मुंबई से दिल्ली जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था। करीना के पीछे – पीछे अब सोनम कपूर भी उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के पहले शेड्यूल के लिए दिल्ली निकल गयी हैं।

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अभिनीत, यह फिल्म एक मजेदार एन्टरटेन्मेट फिल्म है। जो आधुनिक भारतीय महिला की भावना पर रोशनी डालतीं है। ‘वीरे दी वेडिंग’ का पहला शेड्यूल दिल्ली में हैं, जो एक महीने का रहेंगा।

निर्माता रिया कपूर कहती हैं, “हम शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमारी फिल्म में दिल्ली एक महत्वपूर्ण स्थान है। खाना, हो या फिर फैशन और लाइफस्टाइल, ‘वीरे दी वेडिंग’ के स्क्रिप्ट के हिसाब से, दिल्ली, अनुरूप शहर था। इसिलिए हम यहाँ शूटिंग कर रहें हैं। “

निर्माता एकता कपूर कहती हैं, ” फिल्म की कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा दिल्ली है। और ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिल्ली शहर की रहन-सहन दिखाना कहानी का हिस्सा हैं! बेबो, सोनम स्वरा और शिखा की दिल्ली शहर की दिलचस्प कहानी आपको बड़े परदे पर देखना काफी मनोरंजक रहेंगा। ” शशांक घोष द्वारा निर्देशित और मेहुल सूरी और निधि मेहरा द्वारा लिखित, वीरे दी वेडिंग 2018 में रिलीज होंगीं।

 

Comments
Loading...