करण जौहर और रोहित शेट्टी के शो में कंगना रनौत

0 40

किसी ने खूब कहा हैं कि किसी से अगर दुश्मनी भी करनी हैं तो एक आंख से कीजिये क्योंकि कल ऐसा न हो कि दौबारा मिलने पर आप उससे नजरे तक न मिला पायें। करण और रोहित के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरसटार’ में कंगना रनौत की एन्ट्री को देख ये कहावत वाकई सच साबित होती दिखाई दी।

वैसे कंगना पहले भी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत कर चुकी है। वहां उसने बेबाक बोलते हुए करण पर भाई भतीजावाद का एलीगेशन चिपका दिया था। उसके बाद काफी अरसा दोनों के बीच भाई भतीजावाद को लेकर नौंकझौंक चलती रही, ये सभी को मालूम है। मीडिया को कंगना के इस शो के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे ट्रैस किया तो देखा गया कि शो की शूटिंग के दौरान कंगना भड़कीले सुर्ख लाल रंग का आउटफिट पहने एक वैनेटी वैन से तैयार हो शो के सेट पर जाती दिखाई दी।

कंगना को सम्मान दूंगा

कंगना के इस शो में शिरकत करने पर जब करण से बात की गई तो उनका कहना था शो का मेजबान होने के नाते मैं बतौर मेहमान कंगना का पूरे जोशोखरोश से स्वागत करूगां। आगे करण कहते हैं कि अपने बारे में मैं कहना चाहुंगा कि मेरा दिल इतना बड़ा है कि उसमें सबके लिये जगह है और सम्मान भी। चूंकि इस शो के दरवाजे सब के लिये खुले हैं। लिहाजा कंगना को भी मैं शो में आये मेहमान के तहत पूरा सम्मान दूंगा। शो के टेलीकास्ट की तारीख तेरह जनवरी है। इस शो की पहली मेहमान होगीं प्रियंका चोपड़ा, इसके बाद कंगना का नंबर है।

Comments
Loading...