‘द कपिल शर्मा’ शो के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही दोबारा साथ नज़र आएंगे कपिल और गुत्थी

0 10

लंबे समय बाद द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से परदे पर आने को तैयार है। लेकिन शो के फैंस के लिए एक इससे भी बड़ी खुशखबरी ये हैं कि इस शो में फैंस को दोबारा से कपिल शर्मा के साथ उनकी फेवरेट गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर भी देखने को मिलेंगे। जी हां, ये खबर बिलकुल सच है। खबरें हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच दोस्ती हो गई है और दोनों एक साथ शो में दोबारा काम करने के लिए तैयार हो गए हैं। आपको बता दें, 16 दिसंबर से शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

सलमान के कहने पर तैयार हुए सुनील ग्रोवर

आप सोच रहे होंगे कि इतनी नाराज़गी के बाद आखिर ये दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के लिए तैयार कैसे हो गए ? तो आपको बता दें, कि ये करिश्मा किसी और ने नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने किया है। सलमान ने कपिल और सुनील से बातचीत की। इसके बाद दोनों एक साथ काम करने के लिए तैयार हो गए। इतना ही नहीं, इस बार द कपिल शर्मा शो को  सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है।

काफी समय से एक दूसरे से नाराज़ थे कपिल-सुनील

दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर भी सलमान के साथ उनकी फिल्म ‘भारत’ में काम कर रहे हैं। इसी दौरान सलमान ने इन दोनों का पैचअप करवा दिया क्योंकि सलमान जानते हैं कि शो के लिए सुनील का साथ आना कितना जरूरी है। जब सलमान ने सुनील से शो में वापस आने के लिए कहा तो वो सलमान को मना नहीं कर पाए और उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी। गौरतलब है कि कपिल और सुनील के फ्लाइट में झगड़े के बाद सुनील शो से अलग हो गए थे, जिसके बाद कपिल भी शो को ज्यादा दिन नहीं चला पाए।

अगले महीने कपिल शर्मा करेंगे शादी

फिलहाल कपिल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में सुनील ग्रोवर का शो में वापस आ जाना कपिल के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। गौरतलब है अगले महीने कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी भी करने वाले हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...