फिल्मों से सन्यास लेने वाले हैं कमल हासन, शुरु करने जा रहे हैं आखिरी फिल्म की शूटिंग

0 14

हिंदी फिल्मों के साथ साथ साउथ की फिल्मों में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले सुपरस्टार कमल हासन के फैंस को शायद कुछ दिनों बाद उनकी फिल्में देखने को न मिलें। दरअसल, कमल हासन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है।

खबर है कि कमल हासन जल्द ही फिल्मी दुनिया से संन्यास ले सकते हैं। उनके संन्यास लेने की वजह बेहद खास है जो उनके फैंस को हैरान कर सकती है। वहीं कमल हासन जल्द ही अपनी अगली और आखिरी फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले है

खबर के मुताबिक, कमल हासन ने आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक्टिंग से खुद को अलग करने का फैसला किया है। बीते दिनों उन्होंने ‘मक्कल नीधि मय्यम’ नाम की अपनी राजनीतिक पार्टी का गठन किया है। उनकी पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में उतरेगी। इसको देखते हुए उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बनाया है।

कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग करने के बाद फिल्मी परदे को छोड़ सकते हैं। उनकी इंडियन 2 साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है। कमल हासन ने खुद भी बताया कि उनकी पार्टी इस बार के लोकसभा चुनाव में अपनी प्रतिनीधि उतारेगी। इसलिए उनका विचार है कि इंडियन 2 के बाद वह एक्टिंग छोड़ दें।

कमल हासन ने ये भी बताया कि एक्टिंग छोड़ने के बाद भी वह बतौर प्रोड्यूसर फिल्मों से जुड़े रहेंगे। बता दें कि कमल हासन की राजनीतिक पार्टी ‘मक्कल नीधि मय्यम’ इन दिनों तमिलनाडु में काफी सक्रिय है। हाल ही में एमएनएम ने ‘गज’ तूफान से प्रभावित लोगों के पुनरुत्थान के लिए बेहद खास काम किया है।

अगर बात करें, कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की तो इस फिल्म का निर्देशन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 2.0 के निर्देशक एस शंकर कर रहे हैं। इस फिल्म में कमल हासन के साथ कौन सी ऐक्ट्रेस मुख्य भूमिका में होगी ये अभी फाइनल नहीं हुआ है। बता दें, कि फिल्म 2.0 बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...