खत्म हुआ मनमुटाव अब करण के साथ कॉफ़ी पीते नजर आयेंगे काजोल और अजय

0 13

करण जौहर की निर्देशित पहली फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ की हीरोइन काजोल उनकी बेस्‍ट फ्रेंड भी रही हैं. लेकिन दो साल पहले कालोज के पति अजय देवगन की फिल्‍म ‘शिवाय’ और करण जौहर की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ के दौरान हुए विवाद ने इस दोस्‍ती को काफी प्रभावित किया.

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल, अजय और करण जौहर के बीच का विवाद तब जग-जाहिर हो गया जब करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में खुद अपने और काजोल के झगड़े का खुलासा किया था. इस सारे हंगामे और विवाद के बाद अब लगता है सब थक हो गया है  और यह हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है खुद काजोल का.

दरअसल काजोल पहली बार अपने पति अजय देवगन के साथ करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ में नजर आने वाली हैं. अजय, काजोल और करण, तीनों ने ही आज यानी गुरुवार को इस एपिसोड की शूटिंग की है और इसकी तस्‍वीर भी साझा की है. तीनों का एक बूमरेंग शेयर करते हुए कालोज ने इसे कैप्‍शन दिया है, ‘ऑल इज वेल..’. इसके साथ ही उन्‍होंने आंख मारता हुआ एक इमोजी भी शेयर किया है.

‘ए दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन द्वारा निर्देशित पहली फिल्‍म ‘शिवाय’ एक ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं और इस फिल्‍म के चलते करण-अजय की लड़ाई साफ तौर पर सामने आ गई थी. वहीं करण जौहर भी अपनी बायोग्राफी में काजोल से अपनी दूरी की वजह के पीछे अजय देवगन के होने की बात कह चुके हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...