कादर खान की वायरल फोटो का राज

0 132

एक वक्त था जब बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन्स में शुमार कादर खान की कॉमिक टाइमिंग के बिना फिल्में अधूरी लगती थीं। लेकिन अब शायद उनके फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री इस स्टार को लगभग भूल चुकी है। हाल ही में कादर खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिनमें, वो काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। अब आप ये जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर कादर खान, अब है कहां?

Kader Khan

खबरों के मुताबिक इन दिनों कादर खान कनाडा में है और अपना इलाज करा रहे है। बढ़ती उम्र के चलते उन्हें कई दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक कादर खान को अब बोलने और चलने में परेशानी होती है. वह सिर्फ अपने बेटे और बहू की बात ही समझ पाते हैं. हालात इस कदर बिगड़ चुके हैं कि उन्हें अब लोगों को पहचानने में भी दिक्कत आने लगी है।

Kader Khan

बहू ने बताया चिंता की कोई बात नही

एक इंटरव्यू में उनकी बहू शाहिस्ता ने बताया की चिंता की बात नहीं है. वह सिर्फ बढ़ती उम्र में होने वाली परेशानियों से जूझ रहे हैं. कनाडा में उनका बड़ा बेटा रहता है और वो इसीलिए वहां हैं. शाहिस्ता के मुताबिक कादर अपने पोता-पोती हम्जा और साइमा से मिलते ही खुश हो जाते हैं।

Kader Khan

300 फिल्मों में किया काम

300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके कादर खान ऐक्टिंग के अलावा फिल्मों की स्क्रिप्ट औऱ डायलॉग भी लिखते थे. कादर को बेस्ट कॉमेडियन और डायलॉग राइटिंग के लिए फिल्मफेयर से भी नवाजा जा चुका है. बता दें कि कादर खान ने अपने करियर की शुरुआत 1972 में आई फिल्म ‘दाग’ से की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘अदालत’ (1976), ‘परवरिश’ (1977), ‘दो और दो पांच’ (1980), ‘याराना’ (1981), बाप नंबरी बेटा दस नंबरी (1990) ‘खून का कर्ज’ (1991), ‘दिल ही तो है’ (1992), ‘कुली नं. 1’ (1995), ‘तेरा जादू चल गया’ (2000), मुझसे शादी करोगी (2004) ‘किल दिल’ (2014) समेत लगभग 300 फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवाया। वो आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ में नजर आए थे।

Comments
Loading...