जॉन ने ‘इंडियन आइडल 10’ के प्रतियोगी सलमान अली को गोद में उठाया

0 216

कई बार ऐसा होता है जब एक अनुभवी गायक एक ऐसा जादूई माहौल बनाता है जो दर्शकों को मन्त्रमुग्ध छोड़ जाता है । भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो में टॉप 13 कंटेस्टेंट में से एक सलमान अली, इंडियन आइडल 10 के जज और आने वाली सेलेब्रिटी को अपने शानदार प्रदर्शन से बहुत प्रभावित कर रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के सुपर-स्टार जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी आने वाली फिल्म – सत्यमेव जयते को प्रमोट करने के लिए शिरकत की।

19 वर्षीय सलमान अली ने लगातार शीर्ष टॉप 14 में चुने जाने के लिए ऑडिशन चरण से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी सलमान के द्वारा गाए गए गाने ‘नैना ठग लेंगे सुनकर’ मन्त्रमुग्ध हो गए। दोनों अभिनेता प्रतिभावान गायक के गाने की क्षमता की तारीफ़ करते नहीं थके और उन्होंने फिर से गाने का अनुरोध भी किया! हैंडसम जॉन अब्राहम को तो भरोसा ही नहीं हुआ कि सलमान ने प्लेबैक गायन शुरू नहीं किया है।

John Abraham hugs Salman Ali on Indian Idol 10
John Abraham hugs Salman Ali on Indian Idol 10

जब उत्साहित सलमान अली से संपर्क किया, तो कहा, “मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता! जब जॉन सर और मनोज सर जैसे प्रसिद्ध अभिनेता किसी गाने के बाद तारीफ़ करते हैं, तो ऐसा लगता है कि एक सपना सच हो गया है! जब जॉन सर ने मेरी तारीफ़ की और मुझे इंडियन आइडल के  मंच पर गले लगा लिया, तो मुझे लगा जैसे मैं सातवें आसमान पर हूँ । मनोज सर ने मुझे फिर से गाने के लिए भी कहा। एक उभरते गायक की और क्या इच्छा हो सकती है? जब ऐसे दिग्गज कलाकार  हमारी प्रतिभा की तारीफ करते हैं तो यह हमारे उत्साह को और बेहतर गाने को बढ़ावा देती है। यह वास्तव में मेरी ज़िन्दगी के सबसे यादगार क्षणों में से एक था और यह इंडियन आइडल की वजह से है कि मुझे दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का यह अद्भुत अवसर मिला। “ 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...