नोवा आईवियर ब्रांड  की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी जैकलीन फर्नांडीज

0 95

विजन आरएक्स लैब के ग्लोबल आईवियर ब्रांड नोवा आईवियर ने एक दशक पूरा करने के अवसर पर आज खूबसूरत और अद्भुत बॉलीवुड सुंदरी, मिस श्रीलंका यूनिवर्स पीजेंट 2006 की विजेता जैकलीन फर्नांडीज को अपना पहला ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। जैकलीन नोवा आईवियर के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लेंस, पावर्ड सनग्लासेस और फ्रेम्स की लेटेस्ट रेंज का प्रचार करेंगी। जैकलीन फर्नांडीज को ब्रांड नोवा आईवियर का वैश्विक चेहरा बनाये जाने की घोषणा के दौरान समारोह में भारी धूमधाम रहीं। इस अवसर पर विजन आरएक्स लैब के चीफ बिजनेस ऑफिसर श्री ललित कुमार गुप्ता भी मौजूद थे, जिन्होंने मीडिया को संबोधित किया।

Lalit Kumar Gupta, Jacqueline Fernandez

नोवा आईवियर एक दशक से अधिक समय से भारतीय बाजार में परिचालन कर रहा है, और अभी इसके इन्फ्रास्ट्रक्चरल सेटअप में 19 मैन्युफैक्चरिंग लैब्स शामिल हैं, जिनमें डिजिटल प्रयोगशालाएं और देश भर में फैले 16 सेवा केंद्र शामिल हैं। खूबसूरत जैकलीन फर्नांडीज के ब्रांड के चेहरे के रूप में जुड़ने से ब्रांड का अपने टारगेट ऑडियंस तक पहुंच पाना आसान हो जाएगा। जैकलीन नोवा आईवियर की ट्रेंडी आईवियर ( पावर्ड सनग्लासेज़, लेंस और फ्रेम्स) की नई रेंज का प्रचार करेगी, जो बेहद विशेषज्ञता और स्टाइल का प्रदर्शन करती है और यह सुनिश्चित करती है कि विजन करेक्शन और आई प्रोटेक्शन के समय आई पावर वाले लोगों को सुंदरता से समझौता करने की आवश्यकता नहीं है। नोवा आईवियर सभी लिंग, उम्र और जीवन शैली से संबंधित लोगों की जरूरतों को पूरा करता है, और बेहद डायनैमिक एवं खूबसूरत ट्रेंड व फैशन को लेकर सजग आधुनिक लोगों के जोश को सलाम करता है।

Jacqueline Fernandez

ब्रांड नोवा आईवियर हमेशा फैशन का समानार्थी रहा है और इसने विजन करेक्शन एवं हानिकाकर यूवी किरणों व ब्लू लाइट से आंखों की सुरक्षा के पहलू को तवज्जो दी है। यह ऐक्टिव जिंदगी जीने वाले उपभोक्ताओं की विजुअल जरूरतों को पूरा करता रहा है।

Lalit Kumar Gupta, Jacqueline Fernandez

ब्रांड के साथ साझेदारी पर काफी उत्साहित नजर आ रहीं जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, ‘‘नोवा आईवियर एक ऐसा ग्लोबल आईवियर ब्रांड है जो हाई टेक्नोलॉजी और हाई फैशन का संयोजन कर खूबसूरती से समझौता किए बिना विजन करेक्शन और प्रोटेक्शन की जरूरत से प्रभावी ढंग से निपटता है। मैं अपने कॅरिअर के इस मुकाम पर न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने पर काफी खुश हूं।‘‘

Lalit Kumar Gupta, Mr. Pammi Jamalpuria, Jacqueline Fernandez, Mr. Sanjiv Kumar Gupta, Mr. Saibal Majumdar

फ्लैगशिप ब्रांड नोवा के लिए विजन आरएक्स लैब के चीफ बिजनेस ऑफिसर श्री ललित कुमार गुप्ता ने इस शानदार समारोह के दौरान कहा, ‘‘हम दुनिया भर के 25 देशों में उपलब्ध हैं, जो डिजिटल लेंस से लेकर फैशनेबल फ्रेम, पावर्ड सनग्लासेज़ और स्विमिंग चश्मे तक प्रीमियर आई केयर सॉल्यूशंस का एक बुके पेश करते हैं। नोवा आईवियर सभी लिंग, उम्र और जीवन शैली से संबंधित लोगों की जरूरतों को पूरा करता है, और बेहद डायनैमिक एवं खूबसूरत ट्रेंड व फैशन को लेकर सजग आज के आधुनिक लोगों के जोश को सलाम करता है। जैकलीन बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल सेलिब्रिटीज़ में से एक है, जिन्होंने थोड़े समय में न सिर्फ बेशुमार शोहरत हासिल की है, बल्कि अपने सभी प्रशंसकों को कैजुअल व चिक स्टाइल स्टेटमेंट और फिट पर्सनैलिटी से सफलतापूर्वक प्रभावित एवं मंत्रमुग्ध किया है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि नोवा के साथ जैकलीन का सहयोग न केवल रेगुलर स्टाइल कोड रीफ्रेश करेगा, बल्कि पीढ़ी के फैशन स्टेटमेंट को भी सामान्य रूप से आंखों की देखभाल के लिए जागरूक करेगा। हम जैकलीन को उनके आगामी स्टार प्रोजेक्ट्स के लिए भी शुभकामनाएं देते हैं।‘‘

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...