1967 के युद्ध में कुर्बान शहीदों की कहानी को बयां करेगी जेपी दत्ता की ‘पलटन’, आ गया धमाकेदार ट्रेलर

0 255

जाने माने डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्‍म ‘पलटन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी’ जैसी दमदार फिल्‍में देने वाले डायरेक्टर जे पी दत्‍ता की यह फिल्‍म 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्‍म की कहानी 1967 में हुए भारत-चीन के युद्ध पर आधारित है। जिसमें बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी कई सालों के बाद नजर आने वाले हैं।

पलटन में नजर आएंगे कई सितारे

पलटन में टीवी एक्‍टर गुरमीत चौधरी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद समेत हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा भी नजर आएंगे। 3 मिनट 11 सेकंड का यह ट्रेलर काफी दमदार है। जो जंग 1962 में चीन ने शुरू की थी और 1967 में भारत ने खत्‍म, उसकी पूरी झलक इस ट्रेलर में दिखाई गई है। 50 साल बाद इस युद्ध की बहादुरी की कहानियां एक बार फिर आंखों के सामने आएंगी।

‘पलटन’ के कलाकारों ने की है कड़ी मेहनत

फिल्‍म का पोस्‍टर पहले ही रिलीज हो चुका था जिसमें कई अलग अलग सितारों की झलक दिखाई पड़ी थी। पोस्‍टर में एक्‍टर्स भारतीय सेना की वर्दी में नजर आए थे। फिल्म के लिए एक्‍टर्स ने सेना की तरह ट्रेनिंग ली है और कड़ी मेहनत की है। अगर आपने जेपी दत्‍ता की पुरानी फिल्‍में देखी हैं तो आपको यह फिल्‍म भी जरूर पसंद आएगी।

1967 के युद्ध की वीरगाथा बयां करेगी फिल्म

हम सभी जानते हैं कि भारत और चीन के बीच 1962 में युद्ध हुआ था। इसके ठीक 5 साल के बाद चीन की आर्मी ने इंडियन आर्मी पर फिर से हमला किया था। इस हमले से भारतीय सेना काफी झटके में थी और फिर इसी वजह से भारतीय सेना ने अपने कई जवान शहीद कर दिये। लेकिन इंडियन आर्मी ने झट से इसका जवाब दिया और चीन के हौसलों को पस्‍त कर दिया। बाद में भारतीय सेना की जीत हुई। यह फिल्‍म इसी युद्ध की वीरगाथा बताएगी। आपको बता दें, इस फिल्‍म में टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्कड़ पहली बार नजर फिल्‍मी पर्दे पर कदम रखने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...