न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं इरफान, 2 महीने बाद किया ट्वीट

0 99

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान 2 महीने बाद ट्विटर पर एक्टिव हुए हैं। आपको बता दें, इरफान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। ऐसे में फैंस उनकी सेहत के अपडेट्स का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीब दो महीने पहले इरफान खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हैं जिसका इलाज वो विदेश में करा रहे हैं। ऐसे में दो महीने बाद इरफान ने अपने ट्वीट हैंडल से फिर से एक ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी या सेहत को लेकर को अपडेट नहीं दिया है।

इरफान के इस ट्विट से पता चलता है कि वो अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक हैं और शायद इस बात का अफसोस भी महसूस कर रहे हैं कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उससे जुड़े काम में फिलहाल शामिल नहीं हो पा रहे हैं। इरफान के इस लेटेस्ट ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘कारवां’ का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है।

दो कारवां चल रहे हैं। एक मैं और दूसरी फिल्म

इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए इरफान ने लिखा, “शुरुआत की मासूमियत का जो अनुभव होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता। दिलकर और मिथिला को कारवां में जुड़ने का धन्यवाद। दो कारवां चल रहे हैं। एक मैं और दूसरी फिल्म।” 10 अगस्त को रिलीज हो रही आकर्ष खुराना की फिल्म कारवां एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अलग अलग किरदार अपनी अपनी जर्नी के साथ एक जगह आ कर मिलते हैं।

इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पहली बार बॉलीवुड में कदम रख रहे साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी काम कर रहे हैं। इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन के लिए रवाना हुए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Comments
Loading...