INTERVIEW!! मैं क्या किसी से डरती हूं – परवीन बॉबी

0 262

मायापुरी अंक, 57, 1975

परवीन बॉबी से आर.के. स्टूडियो में ‘रंगीला रतन’ के सेट पर मुलाकात हो गई। मैने उनसे उनके और डैनी के बारे में फैली बातों के बारे में पूछने के लिए भूमिका बताते हुए पूछा।

क्या आप समझती हैं कि आप को आपकी पसंद के रोल मिल रहे है?   और कुछ फिल्में आप कर रही है, क्या उनसे संतुष्ट है?

मैंने फिल्में तो काफी साइन कर रखी हैं किंतु मैं उनमें हीरोइन तो हूं लेकिन रोल ऐसे नहीं कि लोग याद रख सकेंगे। इसके बावजूद मैं अपने करियर से ही नहीं अपने भविष्य से भी संतुष्ट हूं और पक्का विश्वास है कि एक न एक दिन मैं अपने आपको प्रथम श्रेणी की एक्ट्रेस मनवा लूंगी क्योंकि मुझे जो भी रोल मिलता है। मैं उसमें दिल लगाकर काम करती हूं और ईमानदारी और मेहनत के साथ उसे निभाने की कोशिश करती हूं। लेकिन मजबूरी यह है कि यहां कलाकार कितना ही अच्छा काम करें वह उस वक्त तक स्वीकार नहीं किया जाता, जब तक कि उसकी फिल्म सफल नही हो जाती और अब जो मेरी फिल्में आ रही है बॉक्स ऑफिस पर अवश्य हिट होंगी जैसे कि दीवार हुई है परवीन बॉबी ने आशा के विपरीत गंभीरता से उत्तर देते हुए कहा।

सुना है आप जितनी अपनी फिल्मों के प्रति ईमानदार रहती है उतनी ही डैनी के प्रति ईमानदार नहीं रही है। इसीलिए आप दोनों के संबंधो में दरार पड़ गई है। क्या यह सच है? मैंने पूछा।

नॉनसेन्स, परवीन बोली। डैनी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच कोई दरार नही है। हमारी दोस्ती जैसी पहले थी वैसे ही अभी चल रही है। पता नही लोग ऐसी गलत बातें क्यों उड़ा देते है? परवीन बोली।

एक खबर सुनी है कि आप किसी गैर फिल्मी व्यक्ति से शादी करने की सोच रही हैं। इस में कहां तक सच्चाई है? मैंने पूछा

लोगों का भी जवाब नहीं है, कभी किसी फिल्मी आदमी से शादी करवा देते हैं और कभी गैर फिल्मी आदमी  को शादी के लिए खड़ा कर देते हैं और मजे की बात यह है कि जिसकी शादी करवाते है उसे खबर तक नही होती परवीन बोली अरे भाई शादी क्या कोई पाप है जो मैं यू चोरी छुपे कर लूंगी। अभी तक मैंने शादी के बारे में सोचा तक नही है जब करूंगी तो डंके की चोट पर करूंगी मैं क्या किसी से डरती हूं ? मैं अपने मामले में एक दम आजाद हूं इसलिए जो कुछ करना होता है खुलेआम करती हूं।

Leave a Reply