पॉपुलेरिटी में सैफ-करीना से कहीं आगे निकले तैमूर इस लिस्ट में आया नाम

0 18

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलेरिटी किसी से छिपी नहीं है, उनके नाम की डॉल का हंगामा अभी शांत भी नहीं हुआ था. कि अब तैमूर की शौहरत को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. अब इस बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड ने ऐसा काम किया है जो उनके पेरेंट्स भी न कर सके.

सबसे ज्यादा सुर्खियों का ताज

बेहद क्यूट और प्यारे से नजर आने वाले तैमूर की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. लेकिन अब उनकी पॉपुलेरिटी के बारे में एक नई खबर सामने आई है.  हाल ही में याहू ने एक लिस्ट जारी की है जिसके अनुसार, खबरों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी में 2 साल के सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर का नाम भी शुमार है. जबकि आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में तैमूर के माता-पिता सैफ-करीना इस लिस्ट में कहीं नजर नहीं आ रहे. वहीं पिछले सालों में भी सैफ करीना में से किसी को यह तमगा नहीं मिला.

पीएम मोदी के नक्श ए कदम पर

पॉपुलेरिटी के नाम पर कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि नन्हें तैमूर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्श ए कदम पर नजर आ रहे हैं. जिस लिस्ट में तैमूर को दसवें नंबर जगह मिली है. उसी लिस्ट में पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दर्ज किया गया है.

ये महारथी भी हैं लिस्ट में

याहू ने साल 2018 की समीक्षा सूची में यह कहा है कि 2018 में भारत में खबरों की सुर्खियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला स्थान पाया है. वहीं दूसरे स्थान पर कांग्रेस अध्यक्ष का नाम सामने आया है. बता दें कि पिछले कुछ सालों से पीएम मोदी इस लिस्ट में शीर्ष स्थान पर ही काबिज हैं. बता दें कि सूची में सुप्रीम कोर्ट के एक्स चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा तीसरे स्थान पर हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...