क्राफ्ट और पेंटिंग के काम में अपने बच्चों की मदद करते हैं संजय दत्त

0 118

लोगों की जबरदस्‍त मांग पर, कलर्स अपने अनोखे और दिलचस्‍प शो- एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 के दूसरे संस्करण को वापस लेकर आ रहा है। वह शो, जिसे पिछले सीजन में शानदार रिस्‍पॉन्स मिला था, सप्‍ताहांतों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आएगा, वह भी इस बार रात 9 बजे के प्राइमटाइम स्‍लॉट पर।

इस सीजन के पहले एपिसोड का शुभारंभ करने के लिए बॉलीवुड के हर-दिल अजीज़ संजय दत्त, मेजबान  सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे, कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार दिव्‍यांश के साथ शो के पहले गेस्‍ट होंगे।

Neha Pendse, Mubeen Saudagar, Sanjay Dutt, Saumya Tandon, Balraj Sayal

में जेल में आरजे था

संजय दत्त जेल में बिताए अपने दिनों के साथ-साथ अपने परिवार के साथ रहने में उन्‍हें कितनी खुशी मिलती है, के बारे में अत्‍यन्‍त साफगोई से बताते हुए कहते हैं, “मैं येरवदा में आरजे था और चूंकि अधिकतर कैदी मेरे प्रशंसक थे, इसलिए मुझे सुनकर वे बहुत खुश होते थे। ये वही लोग थे जिन्होंने कारावास के मेरे समय को आसान बनाया और अपना समय अच्छी तरह से बिताने में मेरी मदद की।”

अपने बच्चों के बारे में पूछे जाने पर अपनी आंखों में चमक लाते हुए उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे पहले पढ़ाई करें और डिग्री हासिल करें; तब मैं वे जो भी करना चाहते हैं, उसमें उनकी मदद करूंगा। मैं मैथ में कमजोर हूं इसलिए मैं उसमें नहीं पड़ता, लेकिन मैं क्रॉफ्ट और पेंटिंग में उनकी मदद करता हूं।”

ऐसे और भी खुलासों के बीच, टीम को सुपरस्‍टार के साथ जोरदार हंसी-खुशी और मस्‍ती साझा करते देखा जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...