RGV की फिल्म ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ से, इस पॉर्न स्टार की बॉलीवुड में एंट्री

0 36

पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन के बाद बॉलीवुड में एक और पॉर्न स्टार की एंट्री होने जा रही हैं। जी हां नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ (God, Sex and Truth)’ से अमेरिकन एडल्ट स्टार मिया मल्कोवा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है जो काफी बोल्ड है पोस्टर में मिया न्यूड बैठी हुई हैं लेकिन फिल्ममेकर ने इन्हें बहुत ही आर्टिस्टिक तरीके से कवर कर रखा है।

यूरोप में हुई शूटिंग

वही ‘मिया मिल्कोवा ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म के शूट के बारे में जानकारी दी है। मिया ने ट्वीट किया हैः भारतीय फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ नाम से वीडियो शूट किया है. सनी लियोन के बाद में दूसरी एडल्ट स्टार हूं जिसने किसी भारतीय फीचर फिल्म मेकर के साथ काम किया है।

शानदार अनुभव

रामगोपाल ने वर्मा ने मिया के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मिया के साथ काम करने का अपना अनुभव बयां किया है। रामगोपाल वर्मा ने लिखा लिखा-‘हे मिया, गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ करना बहुत ही दिमाग लगाने वाला और शानदार एक्सपीरियंस था…मैंने कभी भी सनी लियोन के साथ शूट नहीं किया है लेकिन ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ के दौरान हुए एक्सपीरियंस को मैं कभी नहीं भुला पाऊंगा।

शादीशुदा है मिया

बता दें कि मिया शादीशुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एक पॉर्न एक्टर हैं. पोर्न सेलिब्रेटी नताशा माल्कोवा मिया की रिश्तेदार हैं। मिया का कहना है कि वो नताशा के चलते ही पॉर्न इंडस्ट्री में आईं. वहीं मिया के भाई भी इसी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

बहरहाल राम गोपाल वर्मा की इस बोल्ड फिल्म का ट्रेलर 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले  राम गोपाल वर्मा बोल्ड वेब सीरीज ‘गन्स एंड थाइज’ लेकर आ चुके हैं। जो अपने बोल्ड कंटेट को लेकर खूब सुर्खियों में रही।

Comments
Loading...