फराह खान ने लिप सिंक बैटल के इंडियन वर्जन के लिए विदेशी मेकर्स को किया इन्वाइट

0 172

आपको हर दिन मनोरंजन प्रदान करने वाले बेहतरीन चैनल स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिये वीकेंड पर भी शानदार कार्यक्रमों की पेशकश कर इसे और अधिक दर्शनीय बना दिया है। ‘डांस प्लस‘ और ‘आरम्भ-कहानी देवसेना‘ की जैसे कार्यक्रम दर्शकों के लिये मनोरंजन का खजाना रहे हैं। स्टार प्लस द्वारा अब जल्द ही एक नये शो की पेशकश की जायेगी। इसमें दर्शकों के लिये ‘लिप सिंक बैटल‘ के अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट को भारतीय टेलीविजन पर ‘लिप सिंग बैटल‘ के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

फिलहाल बड़े परदे पर ना आने की योजना के साथ, फराह खान स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल‘ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह शो ‘लिप सिंक बैटल‘ के अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट का भारतीय रूपांतरण है। इस शो के जरिये कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान मनोरंजन का एक उच्च मानक स्थापित करने वाली हैं। इसमें वह बॉलीवुड की ‘ए‘ लिस्ट की हस्तियों को आमंत्रित करेंगी और विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों तथा लिप सिंकिंग गानों पर मुकाबला शुरू होगा। मशहूर निर्देशक फराह ने अपने कार्यक्रम को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने लिप सिंग बैटल के शूट के पहले दिन लिप सिंक बैटल के अंतर्राष्ट्रीय निर्माताओं को आमंत्रित किया। वह चाहती थीं कि जिम्मी फैलन खुद आकर सेट की शोभा बढ़ायें लेकिन इस शो के एक निर्माता ने भारत आने का फैसला किया और वह यह देखना चाहते थे कि भारतीय रूपांतरण में इस शो में क्या किया गया है। मेगान डोएल यह देखकर अत्यंत खुश थे कि इसने भारतीय परिदृश्य में भी बराबर उत्साह पैदा किया है।

‘लिप सिंक बैटल‘ में विभिन्न हस्तियां एक अनूठे अवतार में नजर आयेंगी और यह सही मायनों में मनोरंजन का उत्सव होगा। फराह के साथ टेलीविजन के सबसे अधिक मशहूर कॉमेडियन अली असगर भी इस शो में नजर आयेंगे। अली इस शो में आने वाले मेहमानों के साथ मजाकिया बातचीत कर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इन दोनों की शानदार जोड़ी स्टार प्लस के सबसे नये कॉन्सेप्ट ‘लिप सिंग बैटल‘ का आगाज करेगी और ये अपने बेमिसाल मनोरंजन से मंच पर धमाल मचायेंगे।  देखिये ‘लिप सिंग बैटल‘, जल्द ही सिर्फ स्टार प्लस पर

 

Comments
Loading...