एफएडी और वोग टैलेंट्स (इटली) का ‘स्काउटिंग फ़ॉर इंडिया’

0 63
स्काउटिंग फ़ॉर इंडिया, वोग टैलेंट्स, वोग इटालिया मंचका पहला संस्करण है, जो एफएडी इंस्टीट्यूट ऑफ लक्जरी फैशनएंड स्टाइल के साथ साझेदारी में आयोजित किया गया जिसका उद्देश्य भारतीयफैशन को वैश्विक स्तर पर एक सतत वैश्विक दृश्यता प्रदान करना है। पहली बार, ध्रुव कपूर, रुचिका सचदेव (बोडिस), सिद्धार्थ सिन्हा (एनएस जीएआईए) नितिन कार्तिकेय (कार्तिकेय इंडिया), उर्वशी कौर, निमिश शाह (शिफ्ट) अर्चना राव, बाव टेलर, श्यामा शामिल भारतीय डिजाइनरों की एक नई पीढ़ी शेट्टी और प्रणव मिश्रा (ह्यूमन), सुरक्षा और किनी और होथुर फाउंडेशन द्वारा एक विशेष पहल का अनावरण किया गया, जिसमें एसिड अटैक से बचे हुए लोगों द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेसेस का सामूहिक रूप से अनावरण किया गया था।इस कार्यक्रम के आधिकारिक मेजबान के रूप में पैलेडियम मुंबई में दो दिवसीय प्रदर्शनी में अनावरण किया गया था।

Darshit & Nirali Mamtora
सारा सोज़ानी मेनो, शिवांग ध्रुवा और अनैताअदजानिया श्रॉफ से जुड़ी एक जूरी ने सितंबर 2018 में मिलान फैशन वीक के दौरान संग्रह का प्रदर्शन करने के लिए एक विजेता डिजाइनर का चयन किया। विजेता की घोषणा एफएडी और वोग टैलेंट्स गाला डिनर में हुई थी जिसमें सेंट रेजिस मुंबई में आयोजित किया गया था जहां  भारत के अग्रणी डिजाइनरों, उद्योग के अंदरूनी, हस्तियां और सोशलाइट्स मौजूद थे।

Nazia Hafeez, Sara Sozzani Maino, Francesca Airoldi, Serena Castrignano, Shirin Aminian, Smita Jain
वोग इटालिया और वोग टैलेंट्स के प्रमुख सारा सोज़ानी मेनो कहतीहैं, “प्रतिभा की नई पीढ़ी हमारा भविष्य है और उनका समर्थन करने के लिए हम तत्पर है!”

Designers with jury Anaita Adajania Shroff, Sara Sozzani Maino & Shivang Dhruva
“हम भारतीय फैशन के भविष्य में निवेश कर रहे हैं और हम स्काउटिंग फ़ॉर इंडिया का अनावरण करने और भारतीय फैशन प्रतिभाओं की एक नई लहर का समर्थन करने के लिए वोग टैलेंट्स (इटली) के साथ साझेदारी करने से प्रसन्न हैं।

Kulsum Wahab, Mariya & Rekha
इस प्रतिष्ठित आयोजन की मेजबानी करने पर, श्री राजेंद्र कालकर, अध्यक्ष (पश्चिम), द फीनिक्स मिल्स लिमिटेड ने कहा, “स्काउटिंग फॉर इंडिया प्रोजेक्ट जो एफएडी के सहयोग से वोग प्रतिभाओं की पहल है, हमें आगामी कार्यक्रम के लिए इस आयोजन की मेजबानी करने का कार्यभार दिया गया है ।भारतीय डिजाइनर भविष्य में वैश्विक मान्यता प्राप्त करेंगे। हमसभी फाइनल में सफलता की  कामना करते हैं और एक शानदार शो देखने की उम्मीद करते हैं! “
Comments
Loading...