सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची बनायेगी चांदनी चौक को शिमला !

0 40

सोनी सब का शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपने ट्विस्‍ट से भरपूर कहानियों और इलायची, पंचम और मुरारी जैसे अनूठे किरदारों के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्‍क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा है। इस शो के आगामी सीक्‍वेंस में इलायाची के बचपन का सपना पूरा होने वाला है और वह यह है कि कि इलायची अपनी फेवरेट शिफॉन साड़ी में शिमला की वादियों में डांस कर रही है।

ढेर सारी कोशिशों के बावजूद पंचम को अपनी छुट्टियां नहीं मिल पाती हैं, ताकि वह इलायची को शिमला ले जा सके। वहीं दूसरी तरफ खुराना अपनी टांग अड़ा देता है, जिससे कि मुरारी और खुराना भी शिमला की अपनी ट्रिप को कैंसिल कर रहे हैं। अब इलायची इस बात की जिम्‍मेदारी उठा लेती है कि वह अपने परिवार की छुट्टियां मनवा कर रहेगी और वह चांदनी चौक को ही शिमला बनाने का फैसला करती है।

क्‍या इलायची अपनी योजना में सफल हो पायेगी और पंचम के साथ बर्फ से खेल पायेगी?

इस शो में इलायची का किरदार निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, ‘‘मैं ‘जीजाजी छत पर हैं’ का हिस्‍सा बनकर बहुत खुश हूं, क्‍योंकि इस शो में इलायची का किरदार निभाते हुए हर दिन मुझे काफी काम करने का मौका मिल रहा है, मुझे ऐसा महसूस होता है कि एक कलाकार के तौर पर मैं बेहतर हो रही हूं। मुझे इस बात का यकीन है कि दर्शकों के लिये काफी अच्‍छा अनुभव होने वाला है, इलायची चांदनी चौक को शिमला बनाने के काम में जुट गयी है।’’

बने रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ के साथ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...