दुर्गा पूजा पर चिंटू को मिला निरहुआ का साथ 

0 265

इस दुर्गा पूजा पर युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू को जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का साथ मिल गया है। दरअसल, इस दुर्गपूजा पर चिंटू की फ़िल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ रिलीज़ हो रही है और उसे बिहार झारखंड में जुबली स्टार निरहुआ की कम्पनी रिलीज़ कर रही है। बॉर्डर से बिहार झारखंड में फ़िल्म वितरण के क्षेत्र में उतरी निरहुआ एंटर्टेन्मेंट ने कम समय में ही वितरण जगत में ख़ुद को स्थापित कर लिया है। बॉर्डर के बाद घूँघट में घोटाला, संघर्ष और सनकी दरोग़ा रिलीज़ कर चुकी निरहुआ एंटरटेनमेंट ने यह साबित कर दिया है की बिहार झारखंड में फ़िल्म रिलीज़ करना निर्माताओं के लिए आसान है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में फ़िल्म वितरण एक पेचिंदा खेल बना हुआ था जहाँ फँस कर निर्माता अपना नुक़सान करा रहे थे। कम निर्माताओं का ही भला हो पाता था। निरहुआ एंटरटेनमेंट के वितरण विभाग को संभाल रहे हरिकेश यादव ने बताया की  ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ को भव्य पैमाने पर रिलीज़ करने की योजना है। उन्होंने कहा कि पारदर्शिता हमारी कम्पनी का शुरू से ही लक्ष्य रहा है यही वजह है की निर्माताओं ने अपना प्यार इस कम्पनी को देना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें की दुर्गा पूजा पर और भी कई फ़िल्मे रिलीज़ हो रही है पर निर्माता राजकुमार पांडे को भरोसा है की ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ काफ़ी अच्छा व्यवसाय करेगी और इसकी वजह है फ़िल्म का विषय वस्तु और कलाकारों का अभिनय। बहरहाल, निरहुआ के साथ मिलने से फ़िल्म की भारी सफलता तय मानी जा रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...