सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है डब्बू गोविंदा का डांस

0 253

सोशल मीडिया में इन दिनों एक डांस वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल डांस करता दिख रहा है। वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि यह कपल विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव है। लोग इनको डब्बू के नाम से जानते है। यह भोपाल के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है।

गोविंदा और मिथुन चक्रवती के फैन है संजीव श्रीवास्तव

उन्होंने बताया कि यह डांस वीडियो उस समय का है जब वो 12 मई को अपने साले की शादी में ग्वालियर गए थे। वहां पर महिला संगीत में उन्होंने डांस किया था। संजीव श्रीवास्तव को बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और मिथुन चक्रवती के गानों पर डांस करना बहुत पसंद है। आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से इंटरनेट पर संजीव श्रीवास्तव के दो विडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वायरल विडियो में अंकल किसी शादी में स्टेज पर 1987 में आई गोविंदा की फिल्म ‘ खुदगर्ज’ के गाने आपके ‘आ जाने से गाने पर’ डांस कर रहे हैं। डांस में उनकी पत्नी भी साथ दे रही हैं। उनके डांस के मूव ऐसे कि बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं। कई लोगों ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल्स से इस विडियो को पोस्ट किया।

वो बचपन से ही डांस के शौकीन रहे हैं। उन्होंने 10 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था। हालांकि उस समय कोई प्लेटफॉर्म नहीं था लेकिन अब 1 मिनट के वीडियो ने उन्हें मशहूर बना दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...