रोंगटे खड़े कर देगी सस्पेंस से भरी 2 साल की ‘पीहू’ की कहानी, देखें ट्रेलर

0 26

डायरेक्टर विनोद कापड़ी के निर्देशन में बनी सच्ची घटना पर आधारित 2 साल की बच्ची की कहानी पर बनी फिल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है। लोगों को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था। फिल्म का ये ट्रेलर काफी भावनात्मक और दिल को छू लेने वाला है। ये फिल्म पूरी तरह से एक बच्ची पर आधारित घटना है, जो फिल्म में बेहद क्यूट नजर आ रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में बच्ची को जिस तरह घर में अकेला दिखाया गया है उसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

विनोद कापड़ी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पीहू’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक 2 साल की मासूम बच्ची जिसका नाम पीहू है वो अपने घर में खेल रही है और खेलते-खेलते वो खुद को एक फ्रिज में छिपा लेती है। थोड़ी देर बाद जब पीहू फ्रिज से आवाज देती है और कोई नहीं आता तो वो बहुत कोशिश करके बंद फ्रिज से बाहर आ जाती है। उसके बाद दूसरे कमरे बेड पर लेटी हुई वो अपनी मां को उठाती है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी मां मर चुकी है। इसके बाद पीहू कुछ खाने की कोशिश करती है लेकिन उस दौरान कई चीजें होने लगती हैं, जिसके बाद वो कहती है कि मैं अभी आती हूं मम्मी…फिर वो बालकनी की तरफ जाती है जहां उसकी डॉल नीचे गिर जाती है जिसे पाने के लिए वो बालकनी में लगे रॉड पर चढ़ जाती है। ट्रेलर में इस छोटी सी बच्ची के साथ कई सींस ऐसे दिखाई गए हैं, जिसे देखकर आप सिहर उठेंगे और जाहिर है इमोशनल भी होंगे।

आपको बता दें कि, इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं। ये फिल्म एक 2 साल की बच्ची की सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म अगले महीने यानि 16 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...