इस फिल्म में शाहरुख के साथ ऐक्ट्रेस गिनते रह जाएंगे आप

0 5

डायरेक्टर आनंद एल राय अपनी आने वाली अनाम फिल्म के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं। जो कि आपको चौंका कर रख देंगे और ये सरप्राइज़ ये होगा कि इस फिल्म में आपको मेन कास्ट शाहरुख कैटरीना और अनुष्का के साथ दीपिका पादुकोण भी देखेंगी। जी हां, बॉलीवुड कि इस समय पिक की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अब इस फिल्म हिस्सा बन गई हैं।

दीपिका पहली च्वॉइस थी

दीपिका पादुकोण को फिल्म में लाने पर डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म के लिए पहली च्वॉइस दीपिका ही थी। लेकिन कुछ अड़चनों के चलते उन्हें फिल्म में एंट्री नहीं मिल पाई। फिल्म के डायरेक्टर इस बारे में बताया कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना और अनुष्का ही रहेंगी और दीपिका को एक गेस्ट एपिरियंस के तौर पर फिल्म लाया जा रहा है और इतना ही नहीं इस फिल्म में सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि काजोल, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट भी गेस्ट एपिरियंस रोल में नजर आएंगी। क्यों हो गए ना सरप्राइज़ क्यों ना होते खबर है ही इतनी मज़ेदार।

एक-दो नहीं, कई ऐक्ट्रेस एक साथ

खबर है कि काजोल और रानी मुखर्जी फिल्म के लिए पहले ही शूट कर चुकी हैं। जबकि श्रीदेवी, आलिया और करिश्मा का रोल अभी तय किया जाना है। बता दें कि फिल्म में सभी एक्ट्रेस फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा के डिजाइन किए हुए कॉस्टूय्म पहनेंगी। अब आप खुद ही सोचिये जहाँ इतनी सारी एक्ट्रेस एक साथ होंगी उस फिल्म का आलम क्या होगा।

Comments
Loading...