‘पद्मावती’ के लिए दीपिका को मिली रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस

0 152

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई जिसे शायद आप पचा ना पाए। जी हां खबर है की इस फिल्म के लिए दीपिका को रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस दी जा रही है। चौंक गए ना लेकिन यह सच है की दीपिका को फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स से ज्यादा फीस मिली है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक फिल्म की कहानी ‘पद्मावती’ यानी दीपिका पादुकोण के इर्द गिर्द घूमती है और उन्हीं के कंधों पर फिल्म का भार है इसलिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली ने फिल्म की हीरोइन को हीरोज से ज्यादा फीस देने का फैसला किया।

माना जा रहा है कि फिल्म के लिए दीपिका को 13 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस दी गई है जबकि फिल्म के मेल एक्टर्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को 10-10 करोड़ रुपये मिले हैं। हालांकि हम इस खबर की पुष्टि नही करते लेकिन अगर ये खबर सच है तो बॉलीवुड में हीरो को हीरोइन से ज्यादा फीस दिए जाने की परंपरा टूट सकती है।

आपको बता दें की पद्मावती में दीपिका पादुकोण चित्तौड़ के राजा रतनसेन की पत्नी रानी पद्मिनी (पद्मावती) का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दीपिका के पति की भूमिका में शाहिद कपूर नजर आएंगे। वहीं रणवीर सिंह को अलाऊद्दीन खिलजी के किरदार में होंगे। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

 

Comments
Loading...