दोबारा हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

0 128

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद से बॉलीवुड में तो जैसे दीपिका पादुकोण के लिए ऑफर्स की बाढ़ आ गई हो। हर फिल्ममेकर दीपिका को अपनी फिल्म में लेना चाहता है। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक बैड न्यूज भी है। दीपिका के फैंस जो उन्हें हॉलीवुड में फिल्मों में देखना चाहते हैं, तो शायद उनका ये सपना अब कभी पूरा नहीं पाएगा। खबरों के मुताबिक, हाल ही में दीपिका को हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि दीपिका ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है।

अगली फिल्म में दीपिका एक लेडी डॉन के किरदार में नजर आएंगी

बता दें, साल 2017 में दीपिका ने ‘ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज’ की थी। इसी फिल्म से दीपिका ने हॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म अमेरिका और भारत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, हालांकि चीन में इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर डीजे करूसो ने फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया। इस फिल्म के सीक्वल के लिए डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर भी अनाउंसमेंट किया था। वहीं दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि दीपिका ने अभी तक इस फिल्म के लिए कोई जवाब नहीं दिया है।

ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि दीपिका ये फिल्म करना ही नहीं चाहती हैं। खबरों के मुताबिक, पहली फिल्म को अच्छा रिस्पांस न मिलने की वजह से दीपिका इस फिल्म को न करने का फैसला ले सकती हैं। बता दें कि ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म साइन की है। फिल्म में उनके साथ इरफान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका एक लेडी डॉन के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म हुसैन जायदी की किताब ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर बेस्ड है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...