कड़ी सिक्योरिटी के बावजूद लीक हुआ शादी का वीडियो, शेरवानी में नज़र आए रणवीर, दीपिका ने छिपाया चेहरा

0 25

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी आखिरकार एक दूसरे के हो ही गए। जी हां, दीपिका और रणवीर कल कोंकणी रीति-रिवाज़ से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने इटली के फेमस लेक कोमो को अपनी शादी के लिए बुक किया है। कल यानी 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज से रणवीर-दीपिका ने शादी कर ली। रणवीर और दीपिका ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

यहां करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में रणवीर-दीपिका ने शादी की रस्में अदा की। दीपिका और रणवीर अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने किसी भी बॉलीवुड सेलेब्रिटी को शादी में इनवाइट नहीं किया। साथ ही वेन्यू से एक भी फोटो शेयर करने पर बैन लगा दिया।

दीपिका और रणवीर ने लाख कोशिश की हो लेकिन शादी का कुछ वीडियो फिर भी सामने आ गया है। जी हां, दीपिका और रणवीर की शादी का ये वीडियो काफी दूर से लिया गया है इसलिए साफ नहीं है। खबरों के मुताबिक, ये वीडियो दीपिका और रणवीर की शादी का गवाह बन गया है।

खबर है कि शादी की रस्में सुबह 7 बजे हुईं। रणवीर और दीपिका के वेन्यू की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। शादी के बाद लेक कोमो के Casta Diva रिजॉर्ट में मेहमानों के लिए लंच ऑर्गनाइज किया गया। शादी की फोटो और वीडियो लीक ना हो इसलिए सभी मेहमानों के फोन और कैमरे पर स्टिकर लगा दिए गए हैं।

शादी के वीडियो के अलावा संगीत सेरेमनी का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका और रणवीर डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं। तस्वीरों में रणवीर काले रंग का पठानी सूट पहने दिख रहे हैं। वही दीपिका ने ऑफ व्हाइट कलर का शरारा पहना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...