बिग एफएम की ‘एम जे ऑफ़ द वीक’ बनी चित्रांगदा सिंह

0 72

बॉलीवुड की करिश्माई अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भारत के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्कों में से एक बिग एफएम के साथ एक रेडियो जॉकी की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ‘एम जे ऑफ़ द वीक’ बैंड में शो को सह-होस्ट करेंगी। अपने ‘न्यू म्यूजिक वाइम’ पर पहुंचने के बाद, बिग एफएम ने अपने प्रोग्रामिंग को और अधिक संगीत शामिल करने के लिए वास्तविकता प्रदान की थी, जिसमें से वह अपने रेडियो जॉकी को स्टेशनों पर संगीत जॉकी (एमजे) के रूप में संबोधित करता था। बिग एफएम स्टूडियो में आज आयोजित एक समारोह में, चित्रांगदा शामिल हुई और बहुत उत्साहित लग रही थी जो श्रोताओं का मनोरंजन करने के लिए तैयार थी।

Chitrangada Singh
Chitrangada Singh

अभिनेत्री ने दर्शकों के साथ बातचीत की और उन्हें अपनी नई भूमिका में एक झलक दी। उन्होंने बिग एफएम के साथ जुड़ने और थोड़ी देर के लिए रेडियो जॉकींग लेने के बारे में बड़े पैमाने पर बात की। रेडियो स्टेशन के अन्य एमजे के साथ एक शो की मेजबानी की। मॉडलिंग, अभिनय और निर्माता के रूप में कई भूमिकाओं में सफलता का स्वाद लेने के बाद, चित्रांगदा अब रेडियो जॉकी बन जाएंगे और अपने प्रशंसकों से जुड़ेंगे। यह गतिविधि प्रशंसकों को अभिनेत्री के एक अलग पक्ष में पेश करेगी क्योंकि वह श्रोताओं को एक फ्रीविलिंग चैट में शामिल करेगी और अपने जीवन के बारे में दिलचस्प उपाख्यानों को साझा करेगी।

Chitrangada Singh
Chitrangada Singh

नई भूमिका के बारे में बोलते हुए चित्रांगदा ने कहा, “मेरे पास एमजे अनिरुद्ध के साथ 92.7 बिग एफएम पर शो को सह-होस्ट करने का बहुत अच्छा समय था। वह आज हमारे बेहतरीन आरजे में से एक है। यह वास्तव में दिलचस्प है कि उस छोटे कमरे में बैठकर, कोई वास्तव में इतनी उत्साह पैदा कर सकता है और श्रोताओं को कोर में संलग्न कर सकता है। आरजे होने के नाते मुश्किल है लेकिन समान रूप से मजेदार है। “

Chitrangada Singh
Chitrangada Singh

हाल ही में, आमिर खान, संजय दत्त, हेमा मालिनी, आयुषमान खुराना, रोहित शेट्टी, इरफान खान जैसे बॉलीवुड के प्रमुख कलाकार ‘वीक के बड़े एमजे’ बन गए हैं और बिग एफएम पर अभिनव अवधारणा को अपना समर्थन बढ़ाया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...