पैसे लेकर शादी में डांस न करने पर मुश्किल में फंसी अमीषा पटेल, दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

0 14

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल एक शादी में पैसे लेकर डांस न करने का आरोप लगाया है। समेत चार लोगों के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है। कटघर के डबल फाटक निवासी पवन वर्मा ने एसीजेएम कोर्ट में वाद दाखिल कराया है। उनका कहना है कि 16 नवम्बर  2017 को आयुष अग्रवाल के विवाह समारोह में डांस करने के नाम पर 11 लाख रुपये लेने के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

आरोप है कि अभिनेत्री से जुड़े एंटरटेनमेंट कंपनी के मैनेजर राज कुमार ने फिर से दो लाख रुपये की मांग की। रुपये और मांगने और गाली देने व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की गई। जिसमें अमानत में ख्यानत व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। इस पर कोर्ट ने अमीषा पटेल सहित उनके सहायक अहमद शरीफ,सुरेश परमार,राजकुमार गोस्वामी के ख़िलाफ़ परिवाद दाखिल। एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने किया तलब है। 12 मार्च को कोर्ट में पेशी होगी।

आपको बता दें कि अमीषा पटेल उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनको बॉलीवुड में काफी धमाकेदार शुरुआत तो मिली लेकिन उनके करियर की गाड़ी ज्यादा समय तक पटरी पर नहीं चल पाई और वो गायब हो गईं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने आपको सबके सामने पेश करती रहती हैं। अमीषा पटेल इस समय 42 साल की उम्र के पड़ाव पर हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

अमीषा पटेल ने फिल्म ‘कहो ना प्यार  है से की है बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में वह ऋतिक रोशन के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं थी। उनकी पहली फिल्म सूपरहिट रही थी। वहीं अमीषा सनी देओल के साथ सूपरहिट फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ में नजर आईं थी। आज भी अमीषा पटेल की इन फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है, गदर एक प्रेम कथा फिल्म उनके करियर की सबसे हिट फिल्म रही थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...