बिग बॉस 12 वीकेंड के वार में सलमान खान लगायेंगे सुरभि और श्रीसंत की क्लास

0 9

बिग बॉस 12 में वीकेंड के वार में सलमान खान का पारा सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है. सलमान खान, श्रीसंत को फटकार लगाते हुए नजर आएंगे. साथ ही सलमान चिढ़ाने और उकसाने के लिए सुरभि को भी डांट लगाएंगे. बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें सलमान खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं. वो श्रीसंत को बुरे बर्ताव के चलते फटकार लगाते हैं. सलमान श्रीसंत को कहते हैं कि अपनी इज्जत अपने हाथ में होती है. आप अपनी लिमिट क्रॉस ना करें.

दरअसल, कल सुरभि श्रीसंत को चिढ़ाती हुई नजर आती हैं. इसके बात श्रीसंत बाथरूम की तरफ जाते हैं. वो गुस्से में कहते हैं कि ये उन लड़कियों में से है जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं.  इसी कारण सलमान खान श्रीसंत को फटकारते हैं.

श्रीसंत और सुरभि के अलावा सलमान दीपक की भी क्लास लेंगे. वो दीपक को जुबान पर कंट्रोल रखने की सलाह देते नजर आएंगे. उन्होंने दीपक को कहा- आप बोलने से पहले ध्यान देना शुरू कर दीजिए. बता दें कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने जसलीन पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि जसलीन ना ही लड़का है और ना ही लड़की है.

बता दें कि गुरुवार को कैप्टेंसी टास्क के दौरान गहमागहमी देखने को मिली थी. सुरभि-श्रीसंत के बीच जमकर बहसबाजी हुई. कैप्टेंसी के दावेदारों की तलवार के लिए सदस्यों के टास्क ना छोड़ने की वजह से बिग बॉस ने अंत में इसे रद्द ही कर दिया.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...