Bigg Boss 12 Day 80 बीबी स्कूल टास्क के दौरान सोमी और जसलीन में हुई लड़ाई वहीँ श्रीसंथ ने रोहित को मारा थप्पड़

0 11

बिग बॉस के 80वें एपिसोड मंगलवार को शुरुआत नए टास्क के साथ होती है। दरअसल, बिग बॉस घरवालों को कप्तानी और हार चुके कैश प्राइज को फिर से हासिल करने का मौका देते हैं। इस बारे में सबको करणवीर बताते हैं। हैप्पी क्लब के मैंबर्स मिलकर टास्क जीतना की प्लानिंग करते हैं। इसके साथ दीपिका और रोमिल भी इस टास्क को जीतने का प्लान बनाते हैं।

घरवाले बैग्स को उठाने की कोशिश करते हैं और इस बीच रोहित और श्रीसंत में जमकर बहस हो जाती है। बात इतनी बिगड़ जाती है कि दोनों गलत भाषा का इस्तेमाल करते हैं। रोहित और श्रीसंत की ऐसी भाषा को सुनकर दीपिका गुस्सा हो जाती हैं और महिलाओं के सामने ऐसी भाषा के उपयोग को लेकर मना करती हैं।

जसलीन और सोमी में भी हाथापाई हो जाती है

कल के एपिसोड में सोमी और रोमिल में खूब जंग होती है जिसके बाद उनकी यह लड़ाई टास्क में भी दिखाई देती है. जिसमे सोमी टास्क के लिए लाइन में खड़ी होती है तभी रोमिल से सोमी की तू-तू मैं मैं हो जाती है जिसके बाद जसलीन इसका फायदा उठती है लेकिन सोमी उन्हें बैग लेने के लिए अंदर जाने नहीं देती जिसके बाद जसलीन और सोमी में भी हाथापाई हो जाती है

इसके बाद बजर बजता है और गेट खुल जाता है। घरवाले बाहर की तरफ भागने लगते हैं। धक्का मुक्की होती है और इस बीच करणवीर गिर जाते हैं। एक बार फिर श्रीसंत की लड़ाई होती है। श्रीसंत रोहित को बस में नहीं चढ़ने देते और फिर से उनके बीच झगड़ा हो जाता है। इसके बाद करणवीर, सुरभि और दीपक श्रीसंत के ऐसे बिहेवियर को देख भड़क उठते हैं। आगे सुरभि और रोमिल के बीच भी झगड़ा देखने को मिलता है और सुरभि अपना आपा को देती हैं।

वहीं बात अगर नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स की करें तो रोमिल, दीपक, दीपिका, मेघा और जसलीन में से किसी एक कंटेस्टेंट का सफर इस हफ्ते बिग बॉस 12 के घर में सफर खत्म हो जाएगा. बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम का एलान दोनों हफ्तों में मिले वोट के आधार पर किया जाएगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...