Bigg Boss 12 Day 79 मेघा ने पकड़ी रोहित और दीपक की चोरी तो मेघा को कहा टीम पाकिस्तान

0 11

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट् के बीच घमासान जोरों पर है. वीकेंड में सभी नॉमिनेट कंटेस्टेंट सेफ हो गए, जिसके बाद अब ये कंटेस्टेंट नई ऊर्जा के साथ खेल खेलने लगे हैं. सोमवार को मेघा धाड़े और रोहित के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं देखने को मिली.

हुआ कुछ यूं कि रात करीब 12 बजे दीपक ठाकुर घर में दूध चुराते हैं उनके साथ रोहित भी मौजूद थे. रोहित ने कॉफी भी चुराई. इसी बीच मेघा ने रोहित को घर से बाहर निकलने पर पीटने की धमकी दे डाली. रोहित और मेघा के बीच सामान चुराने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ.

सोमी ने दीपक और रोहित की इस चोरी को पकड़ा था. इसके बाद सोमी ने दीपक और रोहित से टाई खत्म कर ली. रोहित ने मेघा को उकसाते हुए उन्हें टीम पाकिस्तान कहा. इधर सोमी और रोमिल के बीच भी विवाद हो गया. सोमी ने रोमिल से कहा कि वो उनसे बात नहीं करेंगी. इसके बाद रोमिल ने उनसे कहा कि जाइए अपने दोस्तों को सपोर्ट करो. सुबह होते ही रोहित और श्री में फिर बहस हो जाती है

वीकेंड के वार में इस बार घर के जो सदस्य नॉमिनेट हैं वे इस हफ्ते की शुक्रवार को नॉमिनेट में से कोई सदस्य घर से बेघर हो सकता है। जसलीन मथारू, दीपिका कक्कड़, मेघा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी. इनमें से एक कोई बाहर हो सकता है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...