फिनाले से पहले खुल गया ‘बिग बॉस 11’ के विनर का नाम

0 37

बिग बॉस 11 जैसे ही अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे ही ऑडियंस के लिए और भी जयादा इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट भी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऑडियंस तुक्का लगाने में बिजी है कि शो के वो तीन फाइनलिस्ट कौन होंगे जो आखिरी पड़ाव तक पहुंचेगे। अब इसी बीच बिग बॉस के विनर का खुलासा हो गया है। जी हां और ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने किया है। मनु पंजाबी के मुताबिक बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे बनेगी। अपने एक इंटरव्यू में मनु ने शिल्पा के बारे में बातें करते हुए बताया कि शिल्पा शिंदे इस शो को जीतेंगी।

रिएलिटी शो में वहीं विनर होते हैं जिनकी नियत साफ सुथरी होती हैं

‘एक इंसान के तौर पर हमारे पॉजिटीव और नेगेटिव साइड होते हैं लेकिन शिल्पा ने अभी तक सिर्फ अपना पॉजिटीव साइड ही दिखाया है। उन्होंने विकास के साथ हुए विवाद से शुरुआत की और उन्हें लोगों की सहानुभूति मिली। दूसरी बात वह सबके लिए खाना बनाती हैं और तीसरी बात जब भी कोई उन्हें गाली देता है वह उसका जवाब नहीं देती हैं। वह किसी से लड़ाई नहीं करती हैं और इन बातों को काफी लाइटली लेती हैं। वह इस खेल को खेलने के लिए काफी मैच्योर हैं और इस खेल को काफी अच्छी तरह से खेल रही हैं।‘

वहीं मनु ने आगे बताया कि, रिएलिटी शो में ज्यादातर वहीं लोग विनर होते हैं जिनकी नियत काफी साफ सुथरी होती है और जो समाज के सामने एक अच्छा उदाहरण पेश करते हैं। बाकी शो में सभी लोग बुरी नीयत से खेल रहे हैं। इसके अलावा मैं चाहता हूँ कि विकास जीते। विकास के बारे में बात करते हुए मनु ने कहा कि, मुझे विकास बहुत पसंद हैं और मुझे लगता है कि इस सीजन में जो कंटेस्टेंट अपने दिमाग का इस्तेमाल कर रहा है वह विकास ही हैं। वेल अब मनु का तुक्का कितना फिट बैठता है इसका पता तो बिग बॉस के फिनाले में ही चल सकेगा।

Comments
Loading...