आकाश ने शिल्पा के साथ की सारी हदें पार 

0 1

बिग बॉस 11 के घर में कुछ ना कुछ ड्रामा कंटेस्टेंट्स करते रहते हैं। गाली गलौज आम बात हो गई है ये तो एक दूसरे के लिए गंदी बात बोलने से भी पीछे नहीं हटते हैं। बिग बॉस के फाइनलिस्ट को लेकर जहां ऑडियंस अनुमान लगाने में बिजी हैं कि कौन वो तीन दावेदार होंगे वहीं घर के अंदर और बाहर शिल्पा की फैन फॉलोविंग जबरदस्त बढ़ रही है। अब भाभी शिल्पा को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आयी है। शिल्पा के साथ बिग बॉस के घर में जबरदस्ती की गई है और ये हरकत उन्हें मां बोलने वाले आकाश ददलानी ने की है।

आकाश ने सारी हदें पार करते हुए कुछ ऐसा कर दिया है जिससे शिल्पा के फैंस भड़क गए हैं। जी हां चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं दरअसल हुआ यूं की बेबी सिटर टास्क के दौरान हितेन पर भड़के आकाश ने उन्हें भला-बुरा बोल दिया जो शिल्पा को ठीक नहीं लगी। शिल्पा आकाश के पास इस बारे में बात करने पहुंची तो आकाश उनके साथ मस्ती करने लगे और उनका हाथ पकड़कर अपनी तरफ खिंचने लगे जब शिल्पा ने मना किया तो आकाश ने जबरदस्ती उनके गाल पर किस कर लिया और वहां पुनीश भी मौजुद थे।

 फैंस निकाल रहे अपना गुस्सा

पुनीश ने मना भी किया आकाश को पर आकाश फिर भी नहीं माने इसके बाद शिल्पा को बहुत गुस्सा आया और शिल्पा ने रिएक्ट करते हुए गुस्से में बोला की अगर दोबारा ऐसा किया तो एक थप्पड मारूंगी। हालांकि इसके बाद आकाश को शिल्पा की बात समझ आ गई पर इस गंदी हरकत से शिल्पा के फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं साथ ही सलमान खान से सेक्सुअल हरासमेंट के बारे में लिखते हुए अपना गुस्सा आकाश पर निकाल रहे हैं। वेल वीकेंड का वार में हर बार सलमान खान घर के किसी ना किसी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लेते हैं अब सोचने वाली बात ये है कि आकाश के इस घटिया हरकत पर सलमान का रिएक्शन कैसा होगा आप कमेंट्स के जरिये हमें ज़रूर बताये।

Comments
Loading...