Big Boss 12 Day 52 श्रीसंत और करणवीर के बीच हुई जमकर बहस वहीँ दीपिका ने मिलाया हैप्पी क्लब के साथ हाथ

0 4

ऐसा अब तक के किसी सीजन में नहीं हुआ जो बिग बॉस 12 सीजन में चल रहा है जहाँ लड़ाईयां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है घर  में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। घर में जहां श्रीसंत और करणवीर के बीच जंग छिड़ चुकी हैं लेकिन इस बीच घर की एक ऐसी सदस्य भी है, जो घर में बहुत ही खामोशी के साथ काम कर रही हैं। जिसमें सबसे पहला नाम है सृष्टि रोडे। सृष्टि घर में बहुत शातिरता के साथ खेल रही हैं।वहीं करणवीर, दीपिका और शिवाशीष, सृष्टि और जसलीन अकेलेपन का शिकार हो रहे हैं। घर में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है जिसका असर अगली कैप्टेंसी पर भी पड़ने वाला है।

दीपिका ने हैप्पी क्लब सदस्यों से मिलाया हाथ

श्रीसंत की वजह से नॉमिनेट हुए हैप्पी क्लब के सदस्य जहां श्रीसंत को निशाना बनाए हुए हैं तो वहीं, करणवीर के साथ चल रही उनकी कोल्ड वॉर धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। ऐसे में दीपिका ने कैप्टेंसी की दावेदारी में आने के लिए नई चाल चल रही हैं। दीपिका ने इसके लिए हैप्पी क्लब के चारों सदस्यों रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी के साथ हाथ मिलाने की पहल की है।

श्री की वजह से हैप्पी क्लब हुआ नोमिनेट

हैप्पी क्लब जहां दीपिका के इस बर्ताव से हैरान हैं तो वहीं, वो लगभग उनके साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हो गए है। श्रीसंत की वजह से हैप्पी क्लब के चार सदस्य रोमिल, सुरभि, सोमी और दीपक को नॉमिनेट होना पड़ा है और वे उनसे गुस्सा गए हैं। इस तरह से आने वाले दिनों में घर में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा

श्रीसंथ की टीम को परेशान करने की स्ट्रैटेजी रोमिल एंड टीम ने उठते ही बना ली थी

वही पिछले एपिसोड में सुरभि, सोमी और पूरा हैप्पी क्लब अपना बदला लेने के लिए जोर-शोर से मैदान में उतरा हुआ था. हैप्पी क्लब श्रीसंथ और उनकी टीम बनकर घूम रहे कंटेस्टेंट्स को मजा चखाना चाहता है. इस चक्कर में खूब धमाके हुए. श्रीसंथ की टीम को परेशान करने की स्ट्रैटेजी रोमिल एंड टीम ने उठते ही बना ली थी. लेकिन सबसे ज्यादा धमाकेदार रहा दीपक-जसलीन और श्री-सुरभि का पंगा.

प्रॉपर्टी में हिस्सा वाले सवाल तक पहुंच गई लडाई

दीपक और जसलीन में हो रही बात जसलीन के उस प्रॉपर्टी में हिस्सा वाले सवाल तक पहुंच गई. बता दें कि एक बार जसलीन ने रोमिल से पूछा था कि अगर तीन साल रिलेशन हो तो प्रॉपर्टी का क्या सीन रहता है? जसलीन का यही सवाल एक बार फिर चर्चा में आ गईं. जसलीन का गुस्सा भड़का लेकिन रोमिल ने इस बात को सही दिशा में ले जाते हुए मामला शांत करवा दिया.

सुरभि के बाद श्रीसंथ और करनवीर में बहस छिड़ी.

वहीं श्रीसंथ और सुरभि के पंगे की बात करें तो सुरभि अपनी आदत के मुताबिक उसी अंदाज में श्री को टार्गेट कर रही थीं. वह श्रीसंथ की बद्सुलूकी के अलावा दीपक को नॉमिनेट करने पर भी सवाल खड़े कर रही थीं. सुरभि घर के कप्तान श्री के चेहरे के करीब तालियां बजाने लगी. इससे श्रीसंथ गुस्से में आ गए. बाद में इस बात का जिक्र करते हुए श्री कहने लगे कि इससे उनके चेहरे पर चोट लग सकती थी. सुरभि के बाद श्रीसंथ और करनवीर में बहस छिड़ी. एक दूसरे को बद्तमीज कहने से शुरू हुई ये बहस तब और गर्म हो गई जब श्रीसंथ ने करन से कहा ‘तेरा खानदान बद्तमीज’. इस बात पर करन का पारा चढ़ गया.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...