बिग बॉस 12 में आज देखिये दीपक ठाकुर के बर्ताव से हैरान हुए घरवाले

0 10

बिग बॉस में BB स्कूल बस टास्क के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दीपक ठाकुर कैप्टेंसी रेस से बाहर होने के बाद अपना आपा खो बैठे हैं. सुरभि और रोहित सुचांती की तरफ से मिले धोखे के बाद बिहारी बाबू घर में अजीबोगरीब बिहेव कर रहे हैं.

सोमी के साथ की गई धोखेबाजी की वजह से वे परेशान हैं

दरअसल, टास्क के दौरान दीपक ने सोमी खान को धोखा दिया था. बाद में जब सुरभि-रोहित ने दीपक को कैप्टेंसी की दावेदारी से हटाया तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. सोमी के साथ की गई धोखेबाजी की वजह से वे परेशान हैं. उनका कहना है कि मैं सुरभि-रोहित से क्या सवाल करूं जब मैंने खुद सोमी को धोखा दिया.

इस दौरान करणवीर और सोमी, दीपक को समझाते हैं

बुधवार के एपिसोड में दीपक खुद को वॉशरूम में बंद कर मारने लगे थे. बाद में करणवीर, श्रीसंत, दीपिका, मेघा की मदद से वे वॉशरूम से बाहर आए. इस दौरान उनके एक हाथ में चोट लगी. मगर बेड पर आने के बाद वे दोबारा से एग्रेसिव हुए. दीपक ने टेबल लैंप पर अपना हाथ जोर से मारा. जिसके बाद उनके दोनों हाथ चोटिल हो गए. इस दौरान करणवीर और सोमी, दीपक को समझाते हैं.

गुरुवार के एपिसोड में दीपक को पश्चाताप करते हुए दिखाया जाएगा. वे अपनी गलतियों को सुधारने के लिए घर में अजीबोगरीब हरकत करते हैं. वे आधी रात को ट्रेडमिल पर भागते हुए दिख रहे हैं. साथ ही रात के समय स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं. घरवाले दीपक का ये रवैया देखकर हैरान हैं.

दूसरी तरफ, रोहित सुचांती, दीपक की इन हरकतों को फर्जी बता रहे हैं. रोहित ने कहा- ”दीपक पागल हो गया है. फर्जीगिरी कर रहा है. उसे दौरे पड़ रहे हैं क्या? एक टास्क ने उसे इतना पलट दिया है.” खैर ये दीपक का पश्चाताप है या कोई नई स्ट्रैटिजी, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...