बिग बॉस 12 में आज देखिये श्रीसंत के बाद अब शिवाशीष ने की घर से भागने की कोशिश

0 11

बिग बॉस 12′ में आज से नए हफ्ते की शुरुआत होने जा रही है. आज के एपिसोड में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया देखने को मिलेगी. लेकिन इसके साथ ही घर में धमाका होने वाला है दरअसल इस बार श्रीसंत को एक विशेष अधिकार दिया गया है जिसमे उन्हें घरवालों को नोमिनेट करना है तो श्री ने बेधड़क दीपक, सुरभि और रोमिल का नाम नोमिनेशन के लिए दे दिया जिसके बाद तीनो श्री के साथ बहसबाजी करने लगे

अब मेरा इस घर में कोई नहीं है. मेरा जो होना था वो हो गया

कंटेस्टेंट शिवाशीष घर से भागने की कोशिश करते नजर आयेंगे जी हाँ आज घर में शिवाषीश जोरदार हंगामा करने वाले हैं. शिवाषीश जसलीन से बात करते हुए कहते हैं, ”अब मेरा इस घर में कोई नहीं है. मेरा जो होना था वो हो गया, मैं अब यहां और ज्यादा नहीं रह सकता. मुझे घर से निकलना है.वीडियो में इसके बाद रोमिल और दीपक बात करते हुए कहते हैं, ”इस हफ्ते श्रीसंत को सेफ हैं, ऐसे में श्रीसंत ने ड्रामा करने का तरीका शिवाषीश को बता दिया है और वो वही कर रहा है.

‘मैं अभी जसलीन से भी यही कह रहा था और तुम्हें भी बता रहा है,

फिर शिवाषीश सुरभि से कहते हैं, ”मैं अभी जसलीन से भी यही कह रहा था और तुम्हें भी बता रहा है, मुझे अब इस घर में नहीं रहना. मैं यहां से भागना चाहता हूं.इतना कहने के बाद शिवाषीश कैमरा के सामने अपना माइक उतारते हैं और कालकोठरी के ऊपर बनी दीवार पर चढ़ने लगते हैं.इस प्रोमो से साफ हो गया है कि आज शिवाषीश बिग बॉस के घर से भागने की पूरी कोशिश करेंगे. हालांकि शिवाषीश को घर का नियम तोड़ने पर अब बिग बॉस क्या सजा सुनाएंगे यह जानने के लिए आज का एपिसोड ही देखना होगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...