Big Boss 12 Day 76 रोमिल और सुरभि में कैप्टेन बनने के लिए हुई बहस वहीँ इस हफ्ते कोई नहीं बन पाया घर का कैप्टेन

0 57

‘बिग बॉस 12’ जब से शुरू हुआ तब से किसी जंग के मैदान से कम नहीं रहा है, जहां हर पल लोग एक दूसरे से झगड़ने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. लेकिन इस बार तो ‘बिग बॉस’ ने टास्क ही ऐसा दिया जिसमें पूरे घर के लोग किसी योद्धा की तरह नजर आ रहे थे. इस बार होने वाला कैप्टेंसी टास्क तलवारों से जुड़ा था. जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स मैदान में उतरे.

सोमी दीपक की लव स्टारी

कल की एपिसोड में सुबह ‘तुम ही हो बंधु’ गाने के साथ होती है. इस बात पर रोमिल सोमी की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि यह गाना बिग बॉस ने उनके और दीपक के लिए बजाया है. इसके बाद जब बातें शुरु होती हैं तो रोमिल जसलीन को झगड़े के लिए उकसाते हुए नजर आते हैं. इस बात पर जसलीन और रोमिल में बहस हो जाती है.

पर मेघा और रोहित काफी हर्ट होते

‘बिग बॉस’ घरवालों से 4 सदस्यों को कैप्टेंसी कंटेडर्स के रूप में चुनने के लिए कहते हैं. घरवालों को 4 सदस्यों को लग्जरी बजट टास्क में परफॉर्मेंस के आधार पर चुनने थे. इसलिए लंबे वाद-विवाद के बाद घरवाले दीपिका, रोमिल, दीपक और सुरभि को कैप्टेंसी टास्क के लिए मैदान में उतारते हैं. इस बात पर मेघा और रोहित काफी हर्ट होते हैं कि उनका किसी ने नाम नहीं लिया. इसके बाद दीपिका टास्क के नियम पढ़कर सबको सुनाती हैं.

म्यान में बचानी थी तलवार

इस टास्क में गार्डन एरिया में दीपिका, रोमिल, सुरभि और दीपक के नाम की चार तलवारें रखी गईं. ये अलग-अलग रॉक्स में फिट थीं. कंटीडेट्स को इनके लिए चार गार्ड्स चुनने थे. ये गार्ड्स तलवारों की रक्षा करेंगे और उन्हें वहां ज्यादा से ज्यादा देर तक रुकने वाला जीतता है. नियम इतने सख्त हैं कि प्रतियोगी को वॉशरूम भी नहीं जाना था. अगर गार्ड जरा भी हटा और किसी ने तलवार हटा दी तो वह गार्ड टास्क से बाहर हो जाएगा.

सुरभि भी दीपक की प्लानिंग में शामिल

टास्क शुरू होता है. करणवीर, रोहित, जसलीन और मेघा टास्क शुरू करते हैं. दूसरी ओर रोमिल और दीपक अपनी स्ट्रैटजी डिसकस करते नजर आते हैं. वह मेघा को परेशान करके तलवार निकालने का प्लान बनाते हैं. सुरभि भी दीपक की प्लानिंग में शामिल हो जाती हैं

इसलिए इस बार कोई घर का कैप्टेन नही बनता

इस टास्क के दौरान दीपक ने जसलीन से काफी बद्तमीजी की, तो वहीं सुरभि और श्रीसंत के बीच भी जबरदस्त झगड़ा होता है. टास्क के दौरान रोमिल को टॉयलेट जाना पड़ता है. लेकिन इस बार भी गेम की संचालक सोमी किसी डिसीजन पर नही पहुँच पाती है. इसलिए इस बार कोई घर का कैप्टेन नही बनता

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...