Big Boss 12 Day 75 श्रीसंत को आया फिर दीपक और रोहित पर गुस्सा, दी बाथरूम में पीटने की धमकी

0 14

‘बिग बॉस 12 ‘में श्रीसंत का गुस्सा फिर सातवें आसमान पर है. दीपक ठाकुर और रोहित सुचांती श्रीसंत को गुस्सा दिलाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही नजारा इन दिनों घर में चल रहा है. श्रीसंत रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर के व्यवहार को लेकर बहुत ही गुस्से में हैं, और कल के एपिसोड में तो वे आपे से ही बाहर हो गए थे. वैसे भी दीपक ठाकुर और रोहित सुचांती चिढ़ाने की हर हद को पार कर रहे हैं. सुरभि राणा का उन्हें भरपूर साथ मिल रहा है, और यही नहीं वीकेंड का वार में सलमान खान भी किसी हद तक हैप्पी क्लब के इन्हीं सदस्यों का साथ देते नजर आते हैं.

रोहित सुचांती तो श्रीसंत की नकल भी उतारते नजर आए

‘बिग बॉस 12 के कल के एपिसोड में बीबी पंचायत टास्क चल रहा था. इसमें श्रीसंत को उनके खराब व्यवहार के लिए आरोपी बनाया गया और केस की सुनवाई हुई. इस केस में दीपक ठाकुर के हाथ में बाजी रही. लेकिन रोहित सुचांती ने श्रीसंत को चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. आग में घी डालने का काम दीपक ठाकुर ने किया. इस तरह दीपक और रोहित ने श्रीसंत को चिढ़ाने की हर हद पार कर ली. रोहित सुचांती तो श्रीसंत की नकल भी उतारते नजर आए. इससे श्रीसंत खफा हो गए और उन्होंने रोहित सुचांती को पीटने की धमकी दे डाली. लेकिन श्रीसंत यहीं नहीं रुके.

श्रीसंत ने रोहित को पीटने का फैसला कर लिया और वे उसकी तरफ भागे. रोहित सुचांती उस समय टॉयलेट में थे. श्रीसंत टॉयलेट का दरवाजा पीटने लगे. जब रोहित बाहर आए तो श्रीसंत ने उन्हें टॉयलेट के अंदर बुलाया और हिसाब बराबर करने के लिए कहा. लेकिन हमेशा की तरह रोहित के चेहरे का रंग उड़ गया. उन्होंने टॉयलेट में जाने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद सुरभि राणा भी बीच में आ गईं. लेकिन श्रीसंत का गुस्सा कम नहीं हुआ. रोहित ने कहा कि पीटना ही है तो कैमरे के सामने ही पीट. श्रीसंत ने कहा कि टॉयलेट के अंदर चल, बाहर तेरी आवाजें अपने आप सुनाई देंगी. इस तरह बहुत ही मुश्किल से मामला रफा-दफा हुआ. लेकिन हैप्पी क्लब के सदस्यों का दूसरों को चिढ़ाना और बदतमीजी की हदें पार करना जारी है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...