बिग बॉस 12 में आज देखिये इन चार घरवालो में से कौन बनेगा घर का नया कैप्टेन

0 90

बिग बॉस-12 में आज देखिये बीबी पंचायत टास्क में दोनों टीमें 3-3 के स्कोर के साथ बराबर होने के बाद आपसी सहमति नहीं बना पाई हैं. जिसके बाद बिग बॉस ने ये टास्क रद्द कर दिया. गुरुवार के एपिसोड में 4 कंटेस्टेंट के बीच कैप्टेंसी टास्क के लिए भिड़ंत होगी.

ये 4 सदस्य होंगे सुरभि राणा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर. चारों कंटेस्टेंट को खास टास्क दिया गया है. जिसके तहत वे अपनी कैप्टेंसी की तलवार को म्यान में बचाने के लिए लड़ेंगे. मजेदार ये है कि कैप्टेंसी के दावेदार खुद अपनी तलवार नहीं पकड़ेंगे. उनके दोस्त तलवार संभालेंगे.

टास्क में सुरभि की तलवार रोहित ने, दीपिका की मेघा धाडे, रोमिल की जसलीन और दीपक की तलवार करणवीर बोहरा पकड़ेंगे. चारों कंटेस्टेंट के बीच जमकर मुकाबला होने वाला है. सोमी टास्क की संचालक होंगी. प्रोमो में दिखाया गया कि कैप्टेंसी जीतने के लिए दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के बीच लड़ाई होती है. कभी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहे रोमिल-दीपक के रिश्ते में दरार आ चुकी है.

वहीं श्रीसंत और दीपिका टास्क के दौरान रोहित सुचांती को चिढ़ाते हैं. तभी सुरभि एग्रेशन में आकर श्रीसंत को धक्का देती हैं. इसी वजह से सुरभि राणा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ट्विटर पर सुरभि के गलत एक्शन को आड़े हाथ लिया गया है. शो में कई बार श्रीसंत और सुरभि के बीच गहमागहमी देखी गई है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...