Big Boss 12 Day 74 दीपक के छूने पर दीपिका हुई आग बबूला घर में बिठाई पंचायत

0 8

बिग बॉस के घर में दिनों दिन माहौल ज्यादा गर्म होता जा रहा है. ऐेसे में होने वाले टास्क में बात-बात पर लोगों को गुस्सा फूट पड़ता. बुधवार को ‘बिग बॉस’ के घर में किसी गांव की पंचायत से कम गहमा-गहमी नहीं रही. यहां सबके कपड़े तो गांव के लोगों की तरह थे ही साथ ही इन लोगों पंचायत में एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए.

दो टीमों में बंटा घर

बिग बॉस के लग्जरी पंचायत टास्क के लिए गार्डन एरिया को किसी गांव की पंचायत की तरह तैयार किया गया. इस टास्क में घर के सदस्यों को दीपिका और दीपक की दो टीमों में बांटा गया. दीपक की टीम में सुरभी, करणवीर और रोहित थे, वहीं सोमी और जसलीन इस पंचायत की सरपंच बनीं. इस दौरान रोमिल के कई रूप सामने आए.

बरस पड़ी दीपिका

इस दौरान कुछ ऐसी बात हुई, जिसे लेकर दीपक पर दीपिका गुस्से से आग बबूला हो गईं. पंचायत टास्क के दौरान रोमिल चौधरी कटघरे में खड़े थे और सरपंच बनीं जसलीन ने उन्हें अहंकारी कह दिया. जसलीन ने कहा कि आप किसी भी सदस्य को कमजोर कैसे कह सकते हैं. क्या आप बिग बॉस हैं? आप कौन हैं जो यह भी कह देते हैं कि कौन घर में होना चाहिए किसे बाहर जाना चाहिए? जसलीन इस टास्क के दौरान काफी आक्रामक नजर आईं.

दीपिका आग बबूला हो जाती

इसी बात पर दीपिका ने जसलीन और सोमी खान से बात करने की कोशिश की. बातचीत चल ही रही थी कि तभी दूसरी टीम के लीडर दीपक ठाकुर वहां पहुंचे. उन्होंने आकर मामला शांत करने की बात की. लेकिन बात करते हुए उनका हाथ दीपिक से टच हो जाता है. इस हरकत पर दीपिका आग बबूला हो जाती हैं. चिल्लाकर कहती हैं, ‘मुझे छूना मत…

दीपक ने दी सफाई

दीपिका को गुस्से में देखकर श्रीसंत बीच में आ जाते हैं. वह दीपिका के सपोर्ट में दीपक से भिड़ जाते हैं. इतने में घर की कप्तान सुरभी ने दीपक ठाकुर को सपोर्ट किया और मैदान में उतर आईं. हालांकि दीपक ने सफाई दी कि गलती से बातों-बातों हाथ छू गया, उनका कोई इरादा नहीं था. लेकिन दीपिका का गुस्सा कम होने का नाम ही नहीं लेता. इस झगड़े का क्या अंजाम होगा इसका राज तो आज का एपिसोड ही बताएगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...