Big boss 12 Day 49 भारती लाई घरवालों के लिए दिवाली गिफ्ट और उर्वशी ने कहा बिग बॉस के घर को अलविदा

0 12

बिग बॉस 12 में इस हफ्ते दिवाली स्पेशल मनाया गया जहाँ घर में वीक एंड का वार में शामिल हुई हिना खान और भारती शनिवार को हिना खान घर में सबके साथ दिवाली मनाने पहुंची जहाँ उन्होंने घर में घुसते ही सबकी क्लास लगानी शुरू कर दी उन्होंने घरवालों से कईं तीखे सवाल किये जिनके जवाब देना घर वालों को बेहद मुश्किल हो गया.

रविवार के एपिसोड में भारती घर में आदित्य नारायण के साथ पहुंची  इसके बाद घरवालों को एक दिवाली स्पेशल टास्क दिया जाता है. जिसमें घरवालों को बताना होता है कि किस कंटेस्टेंट के करतूतों की वजह से घर में अंधेरा होता है और किसके वजह से उजाला होता है.

भारती सिंह और आदित्य नारायण की एंट्री होती है.

इस टास्क में जसलीन रोमिल का नाम अंधेरे के लिए लेती है और सोमी को उजाला बताती है. वहीं रोमिल जसलीन का नाम अंधेरे के लिए लेते हैं और सुरभि को उजाले की वजह बताते हैं.इसके बाद घर में भारती सिंह और आदित्य नारायण की एंट्री होती है. आदित्य घर में दीपक, श्रीसंत, जसलीन और करणवीर पर बना एक मजेदार गाना गाते है.

भारती के कहने पर दीपक सोमी को प्रपोज करते हैं

भारती जसलीन-शिवाशीष और सृष्टि-रोहित के बीच एक डांस कॉम्पीटिशन करवाती हैं. जिसे सृष्टि और रोहित जीतते हैं.इसके बाद भारती सिंह घर में रोमांस का तड़का लगाती हैं और दीपक और सोमी को स्टेज पर बुलाती हैं. भारती के कहने पर दीपक सोमी को प्रपोज करते हैं.अगले टास्क में श्रीसंत और करणवीर के बीच पंजा लड़वाया जाता है जिसे श्रीसंत जीत लेते हैं. दीपिका और उर्वशी के बीच लड्डू खाने का कॉम्पीटिशन होता है और विनर दीपिका बनती हैं.

ये सुनकर दीपक शरमा जाते हैं

घर में भारती आते ही सबसे पहले दीपक से पूछती हैं कि तुम खुद को क्या सच में दीपक समझते हो, जो सोचा फुलझड़ी (सोमी) जल जाएगी. ये सुनकर दीपक शरमा जाते हैं. फिर भारती दीपक से कहती हैं कि उन्हें आज सोमी को प्रपोज करना होगा. ये सुनकर दीपक चुप हो जाते हैं.

दीपक स्टेज पर सोमी के साथ आते हैं. वो भारती से कहते हैं कि सोमी बस अच्छी दोस्त है. लेकिन भारती कहती हैं, “अगर ऐसा है तो दीपक तुम उसे अपनी बहन मान लो या फिर प्यार का इजहार करो.” दीपक भारती की बात मानते हुए घुटनों पर बैठकर सोमी को प्रपोज करते हैं.

सृष्ट‍ि और रोहित को लेकर घर में चर्चा जोरों पर

बता दें कि सोमी दीपक के साथ घर में दो नई जोड़ियों भी बन गई हैं. सृष्ट‍ि रोड़- रोहित और जसलीन-शिवाशीश  भी रोमांटिक डांस करते नजर आते हैं. वैसे सृष्ट‍ि और रोहित को लेकर घर में चर्चा जोरों पर हैं.

वहीँ इस बार सुल्तानी अखाड़े करणवीर और शिवाशीष जुबानी जंग लड़ते है. इसके बाद मैदान में जोर आजमाएंगे. इस दौरान दोनों को एक रोलर धकेलना होता है, जिसमें शिवाशीष फिसल जाते हैं. ये देखकर सलमान, श्रीसंत, दीपिका और सृष्ट‍ि सहम जाते हैं. जिसके बाद करणवीर सुलातनी अखाड़े में जीत जाते है.

गिफ्ट देखकर भावुक हुए घरवाले

दिवाली पर कंटेस्टेंट के घरवालों ने उन्हें गिफ्ट भेजा. श्रीसंत बेटी के भेजे गिफ्ट को पाकर भावुक हो गए. उनकी बेटी प्ले स्कूल में है. श्रीसंत को बेटी की पहनी यूनिफॉर्म, पेपर पर लिखा- आई लव यू पापा आदि भेजा गया. इसे पाकर श्रीसंत रोने लगे. सृष्ट‍ि के घर से वह नोट आया, जो उनकी पहली कमाई का था. इस पर सृष्ट‍ि ने अपना ऑटोग्राफ लिखा था. करणवीर के घर से उनके बेटे का बैग आया.

उर्वशी हुई बाहर

सारे टास्क खत्म होने के बाद सलमान खान घरवालों से नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में से ऐसा एक नाम लेने को कहते हैं जिसे घर से बेघर होना चाहिए. इसके बाद घर वाले बारी – बारी एक नाम लेते हैं. जिसमें सबसे ज्यादा वोट उर्वशी को मिलता है और सलमान उर्वशी वाणी के घर से बेघर होने की घोषणा करते हैं.घोषणा होते ​ही उर्वशी भावुक हो कर रोने लगती हैं तब दीपिका उन्हें समझाती है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...