Big Boss 12 Day 24  श्रीसंत के घर से निकलने पर घरवाले हुए शॉक वहीँ जसलीन दिखी अलग ही अंदाज में

0 22

बिग बॉस 12  के घर में इन दिनों काफी धमाल मच रहा है क्योंकि सबसे ज्यादा अट्रैक्शन अनूप जलोटा और जसलीन मथारु पर है. कल के दिन भी एपिसोड में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग रहा सुबह की शुरुआत तेरा नाम जापदी फिरान से हुई. जिसके बाद सोमी और श्रीसंत में फिर बहस होती दिखाई दी. वहीँ इंटरटेनिंग मैटेरियल की बात की जाए तो जसलीन अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करती हुईं नजर आईं, जब दर्शक भी हैरान रह गए. अनूप जलोटा जब से सीक्रेट रूम में गए हैं तब से जसलीन का अलग ही अंदाज देखने को मिला है।

वहीं बिग बॉस के सीक्रेट रूम से अनूप जलोटा भी वहां से जसलीन की पल-पल की खबर रख रहे हैं. हाल ही में आए एपिसोड में जसलीन सुबह-सुबह नहाने वक्त बाथरूम में गाना गा रही थीं. वहीं अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बैठकर उनका ये सॉन्ग सुन रहे थे. जसलीन के गाने को जहां अनूप जलोटा ने वाहवाही की, तो वहीं उन्होंने तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ा. जब जसलीन बाथरूम में नहाते वक्त गाना गा रही थीं तो बाहर खड़ी सुरभी राणा ने जोरदार डांस किया।

वहीं सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा ने कहा, ‘वाह वाह जसलीन… यह गाना इतना लंबा है कि जब तक खत्म होगा पानी खत्म हो जाएगा. जल्दी नहा लो.’ यानी अनूप जलोटा अपनी नजरें जसलीन पर बनाए हुए हैं, जबकि जसलीन खुलकर घर में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. बुधवार के एपिसोड में श्रीसंत को भी सीक्रेट रूम में भेज दिया, जबकि घरवालों के नजर में अनूप जलोटा और श्रीसंत दोनों ही बाहर हो चुके हैं।

अब देखना होगा कि दोनों ही कंटेस्टेंट घर में कब एंट्री लेंगे और क्या तहलका मचाते हैं. बता दें, पिछले हफ्ते अनूप जलोटा और जसलीन मथारू घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं. हालांकि सलमान खान ने एविक्शन तो नहीं किया, लेकिन इस जोड़ी को बिग बॉस ने अलग कर दिया. ऐसे में जो कुछ भी अनूप जलोटा के सामने आया, वह चौंकाने वाला था. जी हां, अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं।

वहीँ रात को फैन्स को झटका लगा। जब मिड एविक्शन हुआ दरअसल, वीकेंड का वार से पहले ही श्रीसंत को घर से बाहर कर दिया। बता दें घर में इस हफ्ते श्रीसंत, करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेट हुए थे, जिसमें घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट नेहा के खिलाफ किए।

घरवालों को बिग बॉस ने खबर दी कि वीकेंड का वार होने से पहले बीच हफ्ते में ही एक एलिमिनेशन होगा जिसमें घर में नॉमिनेटेड सदस्य में से किसी एक सदस्य को घर छोड़कर जाना होगा। लेकिन  फिर बिग बॉस ने सभी को ये कहकर चौंका दिया कि फैसला जनता के वोट से किया जाएगा घरवालों के वोट से नहीं, इसके बाद बिग बॉस ने देश की जनता का फैसला सुनाया कि सबसे कम वोट श्रीसंत को मिले और इस बार वो घर से बेघर हो रहे हैं।

ये फैसला सुनने के बाद घर के सभी सदस्य काफी शॉक्ड हो गए और वो यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि श्रीसंत को घर से बाहर किया जा रहा है। लेकिन आपको बता दें कि श्रीसंत घर नहीं गए हैं बल्कि वो सीक्रेट रूम में गए हैं। जहां वो अनूप जलोटा के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स पर नज़र रखेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...