ऑल्ट बालाजी की क्राइम वेब सीरीज ‘द फैमिली’ में नजर आयेंगे रवि किशन

0 153

ऑल्ट बालाजी मूल और विशेष शो के लिए भारत का सबसे बड़ा ओटीटी मंच है। अप्रैल में इसकी शुरूआत होने के बाद से ऑल्ट बालाजी एप को 15 मिलियन से ज्यादा मोबाइल डाउनलोड मिले हैं। विज्ञापन-मुक्त, सदस्यता-आधारित मंच 90 से अधिक देशों में उपलब्ध है और विभिन्न भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में मूल सामग्री प्रदान करता है, जिससे यह मूल और अनन्य डिजिटल सामग्री के लिए भारत का सबसे बड़ा भंडार है।

 2018 ने ऑल्ट बालाजी के लिए बड़ी घोषणाओं जैसे हबीब फैसल के साथ एक उच्च नोट पर शुरूआत की और टेस्ट केस और हक से जैसी हिट्स को लाने के लिए एक बड़ी भूमिका निभाई। पाइपलाइन में कई आकर्षक और दिलचस्प #ऑल्ट बालाजी ओरिजिनल के साथ, डिजिटल प्लेटफॉर्म ने इसके अगले सहयोग की घोषणा की है – मंच ने भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन को अपनी क्राइम वेब सीरीज आधारित डिजिटल शो के लिए साईन कर लिया है जिसका नाम द फैमिली रखा गया है। ऑल्ट बालाजी  ने हाल ही में विवेक ओबेरॉय को इस परियोजना में शामिल किया है

ऑल्ट बालाजी के साथ अपनी डिजिटल शुरुआत कर रहे रवि किशन शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। परियोजना के लिए अपनी उत्तेजना साझा करते हुए, रवि ने कहा, “वेब सीरीज़ में शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ और ऑल्ट बालाजी से बेहतर सहयोग अवधारणा अलग है और बहुत कुछ पता नहीं है। यह पहली बार है कि मैं एकता कपूर के साथ सहयोग कर रहा हूं और इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं।”


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...