सोनी सब के ‘बावले उतावले’ में गुड्डु और फुंटी की ‘भाग गुड्डु भाग’ की थीम पर होगी शादी

0 14

सोनी सब का नया शो ‘बावले उतावले’ अपने शुरूआती दिनों में ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता नजर आ रहा है। इस शो में गुफु की विस्‍फोटक लव स्‍टोरी के साथ एक छोटे शहर के रोमांस को दिखाया जा रहा है। इस शो में गुड्डु (पारस अरोड़ा) और फुंटी (शिवानी बडोनी) शादी करने के लिये संघर्ष कर रहे हैं और इसी बीच बड़ी अम्‍मा के अचानक निधन के साथ एक और बाधा उठ खड़ी होती है।

गुड्डु और फुंटी की शादी में पहले ही कई अड़चनें आ चुकी हैं और बड़ी अम्‍मा (वीणा मेहता) की अचानक मौत की वजह से उन्‍हें एक बार फिर अपनी शादी रद्द करनी पड़ती है। हालांकि, भाईसाब (वैभव सिंह) और गुड्डु की बहन (दीपिका) गुफु की शादी कराने के लिए परिवार वालों को बेवकूफ बनाते हैं, लेकिन अम्‍मा (नीलम पठानिया) शादी को जारी रखने की घोषणा करती है। परिवार वाले शादी की तैयारियों में जुटे हैं, तभी पंडित जी बताते हैं कि उनकी शादी के लिये सिर्फ 7.5 घंटों का ही शुभ मूहुर्त बचा है। परिवार अगले 7.5 घंटों में गुफु की शादी कराने के लिये जुट गया है और इसके लिये वे ”भाग गुड्डु भाग” थीम का आइडिया लेकर आते हैं। इसी के साथ उन्‍होंने हड़बड़ी में शादी के कार्ड्स भेजने भी शुरू कर दिये हैं।

क्या गुफु की शादी 7.5 घंटों में हो जाएगी या इस हड़बड़ाहट में कोई नई समस्‍या खड़ी हो जायेगी?

गुड्डु की भूमिका अदा कर रहे पारस अरोड़ा ने कहा, ”गुड्डु दिल से चाहता है कि उसकी शादी हो जाये, लेकिन शायद फुंटी और उसके लिये समय सही नहीं है। अब उसकी शादी फिर से होने वाली है, दर्शकों के लिये यह एक मजेदार ट्रैक होने वाला है। गुफु के परिवार वाले 7.5 घंटों में उनकी शादी कराने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे बावले उतावले में काम करके बहुत मजा आ रहा है, जिसमें इतने प्‍यारे और प्रतिभाशाली कलाकार हैं।”

फुंटी की भूमिका निभा रहीं शिवानी बडोनी ने कहा, ”हालांकि, फुंटी शादी करने को लेकर बेहद जिज्ञासु है, लेकिन कुछ ऐसी चीजें हैं, जो उसे असमंजस में डाल रही हैं। गुड्डु और फुंटी अपनी शादी में उठ रहे ड्रामा को किस तरह से संभालते हैं। सोनी सब परिवार का हिस्‍सा बनकर और बावले उतावले के लिये काम करके बहुत अच्‍छा लग रहा है।”

देखते रहिये बावले उतावले‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply