अपनी अगली फिल्म में पियानो बजाकर आयुष्मान खुराना करेंगे विलेनगिरी  

0 132

बॉलीवुड में धीरे धीरे अपना कद बढ़ाते आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ कि कामयाबी के बाद आयुष्मान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके बाद वह श्री राम राघवन की अगली फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं। जो कि एक नेगेटिव कैरेक्टर होगा जो कि एक पियानो प्लेयर होगा। यानि आप कह सकते है म्यूज़िशियन विलेन।

जी हाँ आयुष्मान ने खुद बताया कि वह अब इस फिल्म में पूरी तरह से ग्रे शेड में होंगे, जो उन्होंने अब तक कभी नहीं निभाया है। साथ ही उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि वह इस फिल्म में एक पियानो प्लेयर के किरदार में होंगे। जी हां, उन्होंने बताया है कि वह पियानो प्लेयर की भूमिका में हैं और इसके लिए वह तैयारी भी कर रहे हैं। उन्होंने पियानो क्लास लेना शुरू किया है।

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान बताते हैं कि उन्हें हमेशा से चाहत रही है कि वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनें जिसमें उन्हें एक्सप्रेरिमेंट करने के मौके मिलते रहे। आने वाली फिल्म वैसी ही होगी। वह आगे कहते हैं, उनका किरदार ‘बरेली की बर्फी’ में थोड़े नेगेटिव शेड्स वाले थे। हालांकि वह अच्छा वाला बदमाश था। दम लगा के हाइशा  में भी वह थोड़े नेगेटिव ही अवतार में थे। लेकिन इस फिल्म को देखकर दर्शक जरूर चौंकेंगे। इसलिए वह फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। अब देखना ये होगा कि क्या उनके फैंस आयुष्मान को इस रोल में पसंद करते हैं या नहीं।

Comments
Loading...