ऑन-स्क्रीन मां परिधि शर्मा की सोशल मीडिया इस्तेमाल करने में सहायता कर रही हैं अशनूर कौर  

0 33

सोनी टीवी के नए लॉन्च शो, पटियाला बेब्स में दो बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं, परिधि शर्मा उर्फ बबीता और अशनूर कौर उर्फ मिनी। परिधि जो लंबी अवधि के बाद छोटी स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में अशनूर और अपने पति की मदद से एक बहुत लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी शुरुआत की।

प्लेटफार्म का उपयोग करने पर परिधि ने अपने विचारों को व्यक्त करते हुए कहा, मैं मूल रूप से अपने पति के सुझाव पर इंस्टाग्राम में शामिल हो गई थी। उनका मानना है कि यह अभिनेताओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण और प्रासंगिक है क्योंकि यह हमें अपने प्रशंसकों से बड़े पैमाने पर जुड़े रहने की सुविधा प्रदान करता है। अब जब मैं इंस्टाग्राम पर आखिरकार सक्रिय हूं तो सभी प्रशंसकों के संदेशों को प्राप्त करना बहुत प्यारा लगता है।

अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को सच साबित करते हुए, चुलबुली अशनूर परिधि को सोशल मीडिया मंच का उपयोग करने में मदद कर रही है। अशनूर के इस अच्छे बर्ताव के बारे में बात करते हुए परिधि ने कहा, अशनूर ने मुझे सोशल मीडिया को संभालने में मदद की है। वह सब कुछ में बहुत सहायक रही है। हर दूसरे दिन मैं प्लेटफॉर्म से जुड़े नए संदेह और प्रश्नों के साथ उसके पास पहुंच जाती हूं और वह बहुत प्यार और धैर्यपूर्वक ढंग से मेरे प्रश्नों का उत्तर देती है। यह उसके साथ काम करने का एक प्यारा अनुभव है।

पटियाला बेब्स मां-बेटी के विशेष रिश्ते के बारे में है जहां बेटी न केवल अपनी मां के सपनों को पंख देती है बल्कि विश्वास की छलांग लगाने में उसकी मदद भी करती है। परिधि और अशनूर एक बहुत अच्छा तालमेल साझा करते हैं और न केवल स्क्रीन पर बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी अच्छा बंधन बना रहे हैं।

इस मां-बेटी के विशेष बंधन को देखें, प्रत्येक सोमवार-शुक्रवार को रात 9 बजे “पटियाला बेब्स”, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...