अशनूर कौर उर्फ मिनी ने पंजाबी तरीके से लोहड़ी की रस्में करने का सुझाव दिया

0 43

लोहड़ी, एक लोकप्रिय पंजाबी त्योहार है जो फसल के मौसम की शुरुआत का प्रतीक है। यह त्योहार एक बड़ा मामला है और पंजाब और अन्य उत्तरी क्षेत्रों में बहुत मज़े और आनंद के साथ मनाया जाता है। हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो पटियाला बेब्स, जो विशेष मां-बेटी के रिश्ते की एक कहानी है, जो पंजाब में आधारित है, के अभिनेताओं को लोहड़ी के सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए काफी अच्छा समय बिताया, जो कहानी का एक अभिन्न हिस्सा होगा। परिधि शर्मा (बेब्स) और अशनूर कौर (मिनी) ने अनिरुद्ध दवे (हनुमान सिंह) के साथ बेहद ठंड में सीन शूट किया। अभिनेता विशेष रूप से अशनूर, जो पंजाबी हैं, पहले से सेट पर लोहड़ी मनाने के लिए उत्साहित थी और सर्दियों को मात देने के लिए अलाव का आनंद लिया।

लोहड़ी सीक्वेंस को लेकर अशनूर इतना रोमांचित थी कि वह सीन की तैयारियों में जुट गई। लोहड़ी में, लोग समृद्धि की कामना करते हैं और मकई, तिल, चावल और गुड़ को होलिका में चढ़ाते हैं। जब अशनूर को पता चला कि टीम पंजाबियों के अनुसार रिवाज नहीं कर रही है, तो वह कूद पड़ी और रिवाज करने का सही तरीका सुझाया। पूरे कलाकारों और क्रू ने उनकी सलाह ली और उस दृश्य का फिल्मांकन किया, जिसने प्रामाणिकता को बढ़ाया।

इस दृश्य के बारे में बात करते हुए, परिधि शर्मा उर्फ बेब्स ने कहा, “मुंबई की इस सुखद ठंडी जलवायु में लोहड़ी के त्यौहार की शूटिंग करना मजेदार था, जब हम आधी रात में शूटिंग कर रहे थे। हमारे भारतीय त्योहारों में कुछ आकर्षण है जो हमारी आत्माओं को चमत्कृत करता है। हम सभी अलाव, उत्सव के विशेष कपड़े और सजावट के साथ बाहर के दृश्य का फिल्मांकन करने के लिए उत्साहित थे। अशनूर को रिवाज करते समय अपना इनपुट देना बहुत पसंद था। वह दृश्य में बहुत शामिल थीं और उनके इनपुट ने निश्चित रूप से हमें प्रामाणिकता में बढ़ाने में मदद की।”

हर सोमवार शुक्रवार को रात 9 बजेपटियाला बेब्समें लोहड़ी का जश्न देखने के लिए तैयार रहें, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply