सोनी सब के ‘मंगलम् दंगलम्’ में शादी के दिन हुआ अर्जुन किडनैप

0 15

ससुर और होने वाले जमाई के बीच खट्टी-मीठी नोंक-झोंक के बाद, अब सोनी सब के ‘मंगलम् दंगलम्’ में आखिरकार शादी का दिन आ ही गया। लावण्‍या के साथ मिलकर चोरी-छुपे अर्जुन और रूमी की शादी में अड़चनें खड़ी करने में मदद कर रही मिसेज कुट्टी की सच्‍चाई सबके सामने आ जाती है।

रूमी अपनी शादी की तैयारियों में लगी है, वहीं संजीव सकलेचा, मिसेज कुट्टी के इरादों का पर्दाफाश करते हुए एक वीडियो सबको दिखाते हैं। इसके बाद मिसेज कुट्टी, अर्जुन के सामने खुद की बेगुनाही बताने के लिये आगे बढ़ती है तो यह बात सामने आती है कि अर्जुन की जगह दूल्‍हा कोई और ही होता है। इसके तुरंत बाद ही लावण्‍या का वीडियो कॉल आता है, जोकि अर्जुन से शादी करने के अपने इरादे को अंजाम देने के लिये उसे किडनैप करती है। हालांकि, रूमी बड़ी ही चालाकी से अर्जुन का ठिकाना ढूंढ लेती है और पूरा परिवार उसकी तलाश में निकल पड़ता है। हर कोई यह देखकर हैरान रह जाता है कि लावण्‍या बंदूक की नोंक पर अर्जुन से जबर्दस्‍ती शादी करने वाली है।

क्‍या सकलेचा और कुट्टी परिवार अर्जुन को बचाने में कामयाब हो पायेगा?

अर्जुन की भूमिका निभा रहे करणवीर शर्मा ने कहा, ‘’किसी के लिये भी शादी का दिन बहुत खास होता है, लेकिन क्‍या हो यदि दूल्‍हे को किडनैप कर लिया जाये। अपने जीवन के सबसे महत्‍वपूर्ण दिन अर्जुन को किडनैप कर लिया जाता है। आगामी एपिसोड ड्रामे और इमोशन से भरपूर है, जोकि निश्चित तौर पर हमारे दर्शकों को मनोरंजन का डेली डोज परोसेगा। क्‍या शादी हो जायेगी या अर्जुन की शादी रूमी से होगी, यह दर्शकों के लिये देखने लायक होने वाला है।‘’

और अधिक जानकारी के लिये, देखते रहिये ‘मंगलम् दंगलम्: कभी प्‍यार, कभी वार’, सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...