अनुराग बसु की अगली फिल्म में नजर आएंगी मिष्ठी सिन्हा

0 1

मिष्ठी सिन्हा ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के स्टेज पर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से हमेशा ही सभी को प्रभावित किया है। उसके डांस के स्टेप्स के साथ ही हाव—भावों ने भी हमेशा ही सभी का ध्यान खींचा है और उसे हमेशा ही प्रशंसा भी खूब मिली है। हालांकि, इस बार 10 साल की यह प्रतिभाशाली लड़की पूरी तरह से अचंभित थी, क्योंकि बसु ने न केवल उसकी प्रशंसा की बल्कि अपनी आने वाली फिल्म में उसे एक भूमिका भी ऑफर की।

जज बने यह फिल्म निर्माता बसु मानते हैं कि मिष्ठी एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं और वह अपने डांस के माध्यम से काफी कुछ व्यक्त करती हैं। उसके परफॉर्मेंस के बाद, अनुराग बसु ने अपनी आने वाली फिल्म में एक भूमिका ऑफर करके उसे और सभी को अचंभित कर दिया। वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म के कार्यक्रम की वजह से मिष्ठी की शिक्षा प्रभावित न हो।

अच्छी डांसर होने के साथ बेहतरीन परफॉर्मर भी है मिष्ठी

संपर्क किए जाने पर, अनुराग बसु ने इस कहानी की पुष्टि करते हुए कहा, “मैंने मिष्ठी में एक महान एक्ट्रेस को देखा है। वह न केवल एक अच्छी डांसर है, बल्कि बेहतरीन परफॉर्मर भी है। अपनी मासूमियत, ऊर्जा, हाव—भाव से, वह स्टेज पर छा जाती है। इसी वजह से मैंने मिष्ठी को एक भूमिका ऑफर की। यह एक वादा है जो मैंने नेशनल टेलीविजन पर उससे किया था और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह पूरा हो। ऐसा पहली बार है कि कि मैंने नेशनल टेलीविजन पर कोई वादा किया है और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह पूरा हो लेकिन इसकी केवल एक शर्त है कि मिष्ठी को अपनी पढ़ाई के साथ समझौता नहीं करना चाहिए।”

Comments
Loading...